उत्तराखंड में गजब हो गया, IPL ने भारतीय सेना के इस जवान को बना दिया करोड़पति !

आईपीएल का नाम सुनते ही हम सभी को इसके शुरू होने का इंतजार रहता है। दर्शकों में इसे देखने की खूब उत्सुकता बनी रहती है। ऐसे में आप सभी को ये तो पता ही होगा की अब हम आईपीएल को ना सिर्फ देख सकते है। बल्कि इससे घर बैठे हम पैसे भी कमा सकते है। आईपीएल में पैसे कमाने के लिए बहुत से एप शुरू किए है।

ड्रीम 11, माई 11 सर्कल और भी बहुत से एप है, जिसमे आप अपने मनपसंद खिलाड़ी चुनकर गेम में हिस्सा ले सकते है। और इतना ही नहीं आप इसमें जीतकर ढेर सारा पैसा भी कमा सकते है।

हाल ही में उत्तराखंड राज्य के चमोली जिले में रहने वाले एक सेना के जवान को ड्रीम 11 एप ने करोड़पति बना दिया। जी हां ये बात सुनकर आप सभी सोच रहे होगे ये कैसे हुआ। दरसल चमोली जिले में रह रहे सेना के जवान जसपाल सिंह नेगी लंबे समय से ड्रीम 11 एप में अपनी टीम बनाके खेल रहे थे।

लेकिन हाल ही उन्होंने इस एप से खेलकर एक करोड़ रुपए जीते है। इन पैसों को जीतने के बाद जसपाल सिंह नेगी और उनका पूरा परिवार बहुत ही खुश है। और उनके गांव वाले उन्हे बधाई दे रहे है।

आपको बता दे की, इस एप में हम न सिर्फ खेल सकते है, बल्कि पैसे भी कमा सकते है। इस एप में हम अपने मनपंसद खिलाड़ी चुनकर इस खेल का आनंद ले सकते है। और साथ ही ढेर सारा पैसा भी कमा सकते है।