भारतीय टीम में आने को तैयार है इन 3 भारतीय क्रिकेटरो के भाई

टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना बहुत सरे क्रिकेटर का सपना होता है। जिनको बहुत ही कड़ी मेहनत से गुजरना परता है। क्रिकेट में बहुत ज्यादा मेहनत करने वालो में से कुछ ही खिलाड़ी है। जो बहुत मेहनत के बाद टीम इंडिया तक पहुँच पते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेल रहे और खेल चुके कई खिलाड़ी ऐसे हैं। जिनके भाई भी टीम इंडिया के खिलाड़ी में शामिल होना चाहते हैं।

मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ़

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जो अपनी गेंदबाजी से टेस्ट सीरीज में जित दिलाई है। 8 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के बाद अब उनके लिए एक और खुशखबरी है। शमी के छोटे भाई 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ़ जो की सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी के लिए बंगाल की टीम में चुना गए है। अंदाजा लगाया जा रहा है। की जल्द ही कैफ़ अपने भाई शमी के साथ भारत की राष्ट्रीय टीम में खेल सकते है।

दीपक चाहर के भाई राहुल चाहर

तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी अपना खूब नाम कमाया है। इन्होने भारत के लिए 3 वन-डे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके है। आईपीएल में इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है। 2018 में भारतीय टीम के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था।

दीपक चाहर के भाई राहुल चाहर ने 2016 में राजस्थान के लिए क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। भारतीय टीम के लिए 1 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके है। मन जाता है। की जल्द ही उन्हें भी भारतीय टीम के लिए वनडे क्रिकेट खेलने का मौका मिल सकता है।

अंबाती रायडू के भाई रोहित रायडू

अंबाती रायडू बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है। भारत के लिए इन्होने 55 वनडे और 6 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। आईपीएल में ये CSK के तरफ से खेलते है। जिसमे इनका बेहद शानदार प्रदर्शन रहता है बताया जा रहा है। की इनके छोटे भाई रोहित रायडू जल्द ही क्रिकेट के बड़े स्तर पर खेलते हुए नज़र आ सकते हैं। अभी तक रोहित ने भारत के लिए 9 फर्स्ट-क्लास, 22 लिस्ट-ए और 6 घरेलू टी20 मैच खेले हैं।