भारत के इन क्रिकेटरों की है अलग प्रेम कहानी तलाकशुदा औरतों से रचाई है शादी

भारत में जब किसी खेल की बात की जाती है तो सबसे पहले नाम आता है क्रिकेट का। भारत के इतिहास में क्रिकेट में बहुत महान खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने खुद के दम पर पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवाया है। कुछ भारतीय क्रिकेटर ऐसे हैं जिनकी प्रेम कहानी अलग ही स्तर की है जिन्होंने तलाकशुदा औरतों से शादी की है और इस चीज को कभी भी रिश्ते के बीच में नहीं आने दिया। आज आपको भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है और आज तक अपने रिश्ते को बनाए हुए हैं जिसमें कोई भी परेशानी नहीं हुई है।

अनिल कुंबले

अनिल कुंबले भारतीय क्रिकेट टीम में एक महान खिलाड़ी साबित हुए हैं जिन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से विपक्षी टीम को काफी परेशान किया है और भारत क्रिकेट के इतिहास में एक सफलतम गेंदबाज के रूप में पहचान बनाई है। अनिल कुंबले ने 1999 में तलाकशुदा महिला चेतना से शादी की। चेतना के पहले से एक बेटी भी थी लेकिन यह चीज अनिल कुंबले के प्यार को कम नहीं कर पाई और आज तक दोनों एक दूसरे के साथ हैं।

मुरली विजय

मुरली विजय भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और मुख्यतः टेस्ट क्रिकेटर हैं। मुरली विजय ने तलाकशुदा औरत से शादी की है जहां हैरान करने वाली बात यह है कि जिस महिला से मुरली विजय ने शादी की हुआ है पहले भारतीय क्रिकेट टीम के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी थी जिसका नाम निकिता है। प्रेम इंसान को कुछ भी करवा सकता है इसी बात को तर्ज पर रखते हुए मुरली विजय ने अपने साथी के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की बीवी से शादी रचाई और आज दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं

शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने बल्लेबाज शिखर धवन ने काफी नाम कमाया है और विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई। आपको बता दें कि शिखर धवन ने एक शादीशुदा औरत से फिर से शादी की है जिसका नाम आयशा है और शादी से पहले ऐसा के दो बच्चे भी हैं। इसके अलावा शिखर धवन और आयशा के बीच 7 साल का अंतर है।

वेंकटेश प्रसाद

भारतीय क्रिकेट टीम के सफल तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने 1996 में जयंती नाम की महिला से शादी की जो पहले से शादीशुदा थी और तलाक हो चुका था। वेंकटेश प्रसाद ने तलाकशुदा महिला का हाथ थामा और उन्हें अपनी जीवनसंगिनी बनाया।

मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और अपना नाम कमाया है। मोहम्मद शमी ने 2014 में एक तलाकशुदा औरत से शादी रचाई जिसकी पहले से एक बेटी भी थी लेकिन यह बात मोहम्मद शमी को पीछे हटने के लिए काफी नहीं थी और दोनों ने शादी कर के साथ रहने का फैसला किया।