पाकिस्तानी इसे ‘भारत का इंजमाम-उल-हक’ कहते हैं, कोहली से भी महान खिलाड़ी का है दर्जा देते है !

दोस्तो हमारी भारत की जनता स्पोर्ट्स की दीवानी है। लेकिन अगर बात क्रिकेट की हो, तो उसके सामने सारे खेल फीके पड़ जाते है। क्रिकेट में भी अगर बात भारत और पाकिस्तान के मैच की हो, तो लोग बहुत ही मनोरंजन के साथ मैच को देखना पसंद करते है। बता दे, की भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों में जबरदस्त खिलाड़ी है। लेकिन हमारी भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है।

जिनकी तारीफ खुद पाकिस्तान टीम करती है। दोस्तो आपको पता ही होगा, की टी 20 वर्ल्ड कप में पहला मैच 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला है। जिसका इंतजार सभी लोग बहुत बेसब्री से कर रहे है। इसके आईपीएल 2021 के हमारी भारतीय टीम में से कुछ युवा खिलाड़ी बहुत तेजी से ऊपर आए है। अपने बल्लेबाजी, गेंदबाजी की दम पर इन सभी युवा खिलाड़ियों ने दर्शकों को अपनी तरफ बहुत आकर्षित किया है।

ऐसे में पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी खुद को भारत टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ करने से रोक नही पा रहे। और जम के उनकी तारीफ कर रहे है। खबरों के मुताबिक बात करे, तो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बयान देते हुए कहा, की उनके देश में कुछ ऐसे क्रिकेट फैन है। जो की भारत बल्लेबाजों को बहुत पसंद करते है। आगे अख्तर ने कहा, की पाकिस्तान। के फैंस को विराट बहुत ज्यादा पसंद है। लेकिन एक ऐसे बल्लेबाज है। जो फैन फॉलोइंग के मुकाबले विराट से भी आगे है।

बता दे, की ये सारी बात अख्तर ने जी न्यूज से बताई, और आगे कहा, की आज पाकिस्तान में ऐसा कोई नही है। जो भारतीय टीम को अच्छा नहीं कहता। वो विराट कोहली को तो महान खिलाड़ी बताते ही है। लेकिन साथ ही रोहित शर्मा को भी महान खिलाड़ी मानते है। पाकिस्तान के लोग ये भी कहते है, की ये भारत के इंजेमाम उल हक है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से रिषभ पंत ने बल्लेबाजी की थी। इसके लिए लोगो ने उनकी खूब सराहना की। उसके बाद लोगो ने सूर्य कुमार यादव को भी बहुत अच्छा खिलाड़ी बताया। इसलिए पाकिस्तान को भारत के बारे में बहुत कुछ पता है।

अख्तर ने ये भी कहा, की उन्होंने कभी भी किसी टीम के खिलाड़ियों को लेकर बुरी बात नहीं बोली। की भारत में उनके बहुत से फैंस है। अख्तर ने आगे बोला, की वो बहुत भाग्यशाली है, की भारत से उन्हे इतना प्यार मिला। आपको बता दे, की अख्तर हमेशा क्रिकेट को लेकर कोई न कोई बयान देते रहते हैं और खेल के प्रति उन्होंने हमेशा अपनी निष्पक्ष राय दी है। बता दे, की भारत और पाकिस्तान के बीच आखरी टी 20 साल 2016 में खेला गया था। हमारे लिए दोनो ही टीम बेहद अच्छी है। टी 20 वर्ल्ड कप में जीत किसके नाम होती है। ये हमे मैच देखने के बाद ही पता चल पाएगा।