भारत-पाक मैच से पहले विराट कोहली ने किया साफ, रोहित के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग !

दोस्तो क्रिकेट एक ऐसा खेल है। जिसके लिए पूरी दुनिया दीवानी है। और जब बात आए भारत और पाकिस्तान मैच की फिर तो पूरी दुनिया अपना काम छोड़ कर मैच का बेसब्री से इंतजार करती है। दोस्तो आपको पता ही होगा। की आईपीएल 2021 के बाद अब टी20 वर्ल्ड कप आगाज होने जा रहा है। जिसमे अभी वार्मअप मैच हो रहे है।

लेकिन वर्ल्ड कप के मैच की असली शुरुवात 24 अक्टूबर से भारत और पाकिस्तान के मैच से हाेगी। आपको बता दे, की इसी मैच को लेकर हाल ही एक खबर सामने आई है। दोस्तो जितना दर्शकों को इस मैच के शुरू होने का इंतजार है। उतना ही लोगो को ये जानने का इंतजार है। की भारत और पाकिस्तान के मैच का ओपनिंग कोन करेगा? बता दे, की हाल ही विराट कोहली द्वारा खबर सामने आई।

जिसमे उन्होंने साफ कर दिया। की रोहित के साथ कोन सा खिलाड़ी ओपनिंग करेगा? बता दे, 24 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा। वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है। इसके पहले दर्शकों को प्लेइंग 11 के खेले जाने वाले मैच का इंतजार है। विराट कोहली ने यह बता दिया। की वह बल्लेबाजी में 3 नंबर पर उतरेंगे। और ओपनिंग में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल आयेगे नजर। आपको बता दे, की सोमवार को विराट ने इस बात की पुष्टि करते हुए ।

हमे बताया, की ओपनिंग करने के लिए टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित और केएल रह ओपनिंग करेगे। और मैं खुद 3 नंबर पर खेलूंगा। उन्होंने यह भी बताया, की आईपीएल में पंजाब किंग्स के दौरान केएल राहुल बहुत अच्छे फॉर्म में देखे जा चुके है। और फिलहाल उनसे आगे किसी और को देखना मुश्किल है। कोहली ने सोमवार को हमे भी बताया, की इंग्लैंड के खिलाफ आईपीएल की चीज़े बहुत अलग थी। रोहित के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। अभी तक उन्होंने सारे मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है।

विराट ने इसके बाद बोला की मुझे सिर्फ आप लोगो को इतना ही बताना था। आपको यह भी बता दे, की इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खतम होने के बाद कोहली ने कहा था, की वह इस बार बल्लेबाजी करने के बारे में सोच रहे है। उन्होंने बल्लेबाजी के लिए आईपीएल 2021के पहले चरण में आरसीबी के लिए ओपनिंग की थी। और खुद को पहले स्थान पर रखा था। तो वही राहुल के बारे में बात करे, तो आईपीएल 2021 में राहुल का पूरा सीजन बहुत अच्छा रहा।

और उन्होंने 13 मैचों में 626 बनाकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वही इंग्लैंड के खिलाफ भी राहुल ने 24 बॉल के 51 रन बनाए। राहुल ने 3 छक्के और 6 चौकों के साथ दर्शकों के दिल में बहुत अच्छी जगह बनाई। बता दे, की राहुल इस समय अपने बहुत अच्छे फॉर्म में चल रहे है। देखते है, की राहुल और रोहित की ये जोड़ी भारत और पाकिस्तान के मैच कैसे कमाल दिखाती है।