वीडियो : जीजाजी.. जीजाजी.. शोएब मलिक को फील्डिंग करते देख चिल्लाने लगे फैंस, शोएब ने दिया ऐसा जवाब !

भारत और पाकिस्तान। का शानदार मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को खेला गया। जहां पाकिस्तान ने ऐतिहासिक तरीके से भारत से वर्ल्ड कप हारने का रिकॉर्ड तोड़ा। और पहली बार भारत को 10 विकेट से हराकर विश्व कप जीता। इस ऐतिहासिक जीत के बाद सभी खिलाड़ी और फैंस जीत मना रहे है। बता दे, की इससे पहले टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से आज तक नही हारी।

रविवार को दुबई के खेले गए मैच में कप्तान बाबर आजम ने 68 रन 52 गेंद 6 चौके और 2 छक्के लगाए। तो वही मोहम्मद रिजवान ने 78 रन 55 गेंद 6 चुके और 3 छक्के लगाए। इन दोनो की दमदारी पारी की दम पर पाकिस्तान ने इस हाई वोल्टेज के मुकाबले को आसानी से जीता। और टीम भारत को 10 विकेट से सिशक्त दी।

इस मैच में पाकिस्तानी अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक को बल्लेबाजी या गेंबदाजी का मौका तो नही दिया गया। लेकिन उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे शोएब जब मैदान पर फील्डिंग के आए। तो फैंस उनकी जीजा जी जीजा जी कहकर बुलाने लगे। शोएब ने भी पीछे मुड़कर हासकर जवाब दिया। इसके बाद वह फील्डिंग में अपना ध्यान देने लगे। भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी करने के बाद से फैंस शोएब को जीजाजी कहकर बुलाते हैं।

सानिया ने भी इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए हंसने वाले दो इमोजी और दो रेड हार्ट पोस्ट की है। ये पहला मौका नहीं है जब शोएब को फैंस ने जीजाजी कहकर बुलाया हो बल्कि इससे पहले भी फैंस उनके साथ यह मजाक करते हुए दिखे हैं। बता दे, की विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 57 रनो की पारी खेली। लेकिन विराट अपने उस फॉर्म में नजर नही आए। जैसे वो हमेशा खेलते हुए नजर आते है। विराट ने 49 गेंद में 5 चुके और 1 छक्का मारा।

बता दे, की टी20 में 29वि हाफ सेंचुरी और चौथे विकेट के लिए ऋषभ पंत ने 53 रनो के मदद से भारत को 151 रन तक पहुंचा दिया। बता दे, की इस टूर्नामेंट में खेलते हुए। भारत की सबसे बड़ी गलती बताई जा रही। टीम के शुरुवाती 3 विकेट गवाना। जो शुरू में ही 3 विकेट गिरे। जिसके वजह से भारत कोभार का सामना करना पड़ा। विराट ने इस पूरे खेल को संभाला और आउट होने के पहले टीम को इतने रनो तक पहुंचा दिया। जिससे टीम आगे लड़ सके। उसके बाद अफरीदी ने 31 रन देकर 3 विकेट लिए।

भारतीय टीम ने कैसे भी करके बोर्ड पर लड़ने लायक स्कोर तो बना ही दिया था। लेकिन पक्सितानी टीम के जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, और स्पिनर वरुण चक्रवती की गेंदबाजी में उम्मीद की जा रही थी। की की मुकाबला अभी भी बराबरी का है। लेकिन बाबर और रिजवान की जोड़ी ने इसे एकतरफा साबित किया।

बता दे, की इस टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन जोड़ने वाली इस जोड़ी ने भारत के हर बार को नाकाम साबित किया। और 13 गेंद बचने के बाद रन बनाकर मैच को खत्म किया। और साल का शानदार मैच जिसमे पाकिस्तान पहली बार भारत से जीती। पाकिस्तान टीम ने इस बार रिकॉर्ड तोड दिया। और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।