भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में आखिरी गेंद को लेकर मचा बवाल, फैंस का फूटा गुस्सा !

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में काफी बवाल मच गया दरअसल ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे इसके बाद मैदान पर काफी बवाल देखने को नजर आया।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को लास्ट और मैच जीतने के लिए 13 रन की जरूरत थी भारत की तरफ से लास्ट और फेंकने के लिए झूलन गोस्वामी आई जिसके बाद उनके ओवर की लास्ट गेंद पर नोबेल को लेकर काफी बवाल मच गया।

झूलन ने अपने ओवर की लास्ट गेंद डाली और वह गेंद फुलटोस थी जिसके बाद उसे थर्ड अंपायर द्वारा नो बॉल करार दिया गया और कहा गया कि यह गेंद कमर के काफी ऊपर थी लेकिन जैसे ही अंपायर द्वारा यह नो बॉल करार दी गई मैदान पर बवाल मच गया और सभी यह कहने लगे कि यह नो बॉल हो ही नहीं सकती यह फुल टोस बोल थी।

कुछ क्रिकेट के जानकारों का कहना था कि यह बोल बिल्कुल सही थी क्योंकि अगर यह गेंद बल्ले पर नहीं लगती तो यह आराम से कमर के ऊपर से निकल जाती है। वहीं कुछ जानकारों का यह भी मानना है कि इस बोल को नो बोल नहीं करार दिया जाना था।

लेकिन फिर आखरी गेंद पर 2 रन देकर भारत ने मैच जीत लिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत की इस मैच में अच्छी शुरुआत हुई थी और भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम के सामने एक बहुत अच्छा खासा स्कोर रखा था

जिसको चेंस करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई और मैच उस कंडीशन पर आकर रुक गया जहां लास्ट और मैं 13 रन चाहिए थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम यह रन नहीं बना पाई और भारत ने यह मैच आसानी से जीत लिया।