IPL 2021 से पहले धोनी को लगा जोर का धक्का, इनफॉर्म खिलाड़ी हुआ घायल

IPL 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जायेगा, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स कि टीम का इनफॉर्म खिलाड़ी चोटिल हो गया है। जिससे CSK टीम के कप्तान धोनी बहुत परेशान चल रहे है।

फाफ डुप्लेसी चोटिलहोने के कारन अभी अपने टीम के साथ नहीं है। ये खिलाड़ी अभी वेस्टइंडीज में चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपना दम दिखा रहा है सवाल ये उठ रहा है, की क्या PL 2021 के शुरू होने तक डुप्लेसी पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

अगर ये नहीं खेल पाए तो चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबत और भी बढ़ सकती है। डुप्लेसी हले फेज में संदर बल्लेबाजी की थी। ऐसे में अगर ये नहीं खेल पाए तो चेन्नई सुपर किंग्स को बहुत ब्रा झटका लगेगा आईपीएल में हमेसा से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन बल्लेबाज साबित हुए है।

डुप्लेसी को ये चोट CPL 2021 me खेले गए सेंट लुसिया और बारबाडोस रॉयल्स के मुकाबले से पहले लगी थी। उस समय ये CPL के कप्तान थे, लेकिन चोट के कारन उनके जगह आंद्रे फ्लेचर ने कप्तानी की थी। डुप्लेसी की अनुपस्थिति में उनकी टीम बारबाडोस के हाथों 8 विकेट से मुकाबला हार गया था।