इन महंगे खिलाड़ियों को IPL 2021 में नहीं मिला, एक भी मैच खेलने का मौका !

आईपीएल नई खिलाड़ियों के लिए एक मंच होता है जहां नए खिलाड़ियों को अपना जलवा दिखा मौका होता हैं । हमने कई बार देखा है कि कई ऐसे खिलाड़ी होते है आईपीएल में जो नीलामी में काफ़ी महंगे जाते है मगर उन्हें आईपीएल में खेलना का मौका नहीं मिलता। हम आज इस साल के कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं ।

चेतेश्वर पुजारा

भारतीय टेस्ट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी में से एक चेतेश्वर पुजारा को इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 करोड़ में खरीदा था। मगर चेतेश्वर पुजारा ने इस पूरे सीजन में एक भी मैच नहीं खेला मगर उन्हें उसके बावजूद भी पूरा पैसा मिला साथ में आईपीएल ट्रॉफी भी उनकी टीम ने जीती ।

एडम ज़मपा

पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने ऑस्ट्रेलिया के एडम जमपा को अपने टीम का हिस्सा बनाया था । आरसीबी ने 1.5 करोड़ में ऑस्ट्रेलिया के इस लेग स्पिनर को खरीदा था । इतने महंगे बिकने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के इस स्पिनर को इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

आदिल रशीद

इंग्लैंड के लेग स्पिनर इस सीजन सेकंड पेज में पंजाब किंग्स का हिस्सा बने थे । उन्हें 1.5 करोड़ रुपए में पंजाब किंग्स ने अपने टीम का हिस्सा बनाया था मगर उन्हें इस दूसरे पेज में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला ।

करुण नायर

करुण नायर को कैसे कोई भूल सकता। भारतीय टीम के इस बल्लेबाज को कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल 50 लाख में अपने टीम का हिस्सा बनाया । मगर कर्नाटक के इस बल्लेबाज को इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला ।

बेन कटिंग

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज़ गेंदबाजी ऑलराउंडर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 75 लाख में अपने टीम का हिस्सा बनाया । मगर दूसरे खिलाड़ियों के तरह इन्हे भी एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला ।

कृष्णप्पा गौतम

कर्नाटक के इस ऑफ स्पिनर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में एक बड़ी कीमत 9.25 करोड़ देकर अपने टीम का हिस्सा बनाया मगर उन्हें खेलने के लिए एक भी मैच नहीं मिला ।