वीडियो : जब धोनी से मिले कोहली तो खुद को नहीं रोक पाए और इस तरह लगा लिया गले !

आप सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं उन्होंने अपनी कप्तानी में वह रिकॉर्ड कायम की है जो दुनिया का शायद कोई भी कप्तान ना कर पाए एक अच्छे कप्तान होने के साथ-साथ वह एक अच्छे बल्लेबाज भी हैं और दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर माने जाते हैं।

लेकिन अभी के समय में उन्होंने न केवल भारत की कप्तानी छोड़ दी है बल्कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। लेकिन वह घरेलू क्रिकेट लगातार खेल रहे हैं और अभी के समय में आईपीएल खेल रहे हैं।

बात करें आईपीएल की टीम आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बहुत अच्छा कर रही है और उन्होंने पहले मुंबई को हराया उसके बाद बेंगलुरु को भी आसानी से हरा दिया। दोनों मजबूत टीमों को हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंक तालिका में सबसे ऊपर काबीज हो गई है।

चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले में उम्मीद लगाई जा रही थी कि चेन्नई ही यह मैच जीतेगी और हुआ भी ऐसा ही क्योंकि यह दो बेहतरीन कप्तानों के बीच की जंग थी। इस जंग में महेंद्र सिंह धोनी ने बाजी मार ली।

लेकिन मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जो सभी के लिए बहुत अच्छी बात थी क्योंकि मैच जीतने के बाद विराट कोहली काफी ना खुश नजर आ रहे थे। लेकिन जब वह महेंद्र सिंह धोनी के पास गए तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को गले लगा दिया उस समय मैदान पर सभी मौजूद थे सभी का यह दृश्य देखकर काफी अच्छा लगा क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी विराट कोहली के हमेशा से ही मार्गदर्शक थे।

विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी को अपना गुरु भी मानते हैं। हुआ कुछ ऐसा कि मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर रहे थे उसी दौरान विराट कोहली उनके पास आए और उन्हें गले लगा लिया इन दोनों की दोस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।