वीडियो : IPL में इतिहास रचने से चूके विराट कोहली, रविंद्र जडेजा ने तोड़ा सपना !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं अभी के समय में आईपीएल चल रहा है और आईपीएल दुनिया का एकमात्र से टूर्नामेंट है जो सबसे बड़ा माना जाता है क्योंकि इसमें दुनिया की हर एक से एक बढ़कर खिलाड़ी खेलने के लिए आते हैं

। लेकिन इस टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों का जो रुतबा होता है वह लगी होता है क्योंकि वह एक तो अपने होम ग्राउंड में खेल रहे होते हैं दूसरा आज के समय में भारतीय गेंदबाज और बल्लेबाज दुनिया में सबसे बेहतरीन माने जाते हैं। इन्हीं में से एक हैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जो आज के समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं।

सचिन तेंदुलकर के बाद अगर पूरी दुनिया में किसी खिलाड़ी का नाम लिया जाता है तो वह विराट कोहली ही हैं क्योंकि विराट कोहली ने आज तक मैदान पर वह वह कारनामे क्रिकेट दिखाएं हैं जो कोई भी खिलाड़ी दुनिया भर में नहीं कर पाया है चाहे फिर वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो चाहे फिर आईपीएल हो।

आईपीएल का आज का मैच बेंगलुरु और चेन्नई के बीच खेला जा रहा है जिसमें विराट कोहली आज के दिन आईपीएल में अपने 10000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बनने वाले थे लेकिन वह 13 रन से पीछे रह गए हैं।

अगर विराट कोहली 13 रन और बना लेते हैं तो वह आईपीएल के पहले ऐसे खिलाड़ी बन जाते हैं जो अब तक के भारतीय इतिहास और अंतराष्ट्रीय इतिहास में आईपीएल में पहली बार 10000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाते। विराट कोहली का फॉर्म पिछले कुछ दिनों से अच्छा नहीं चल रहा है लेकिन सब को उम्मीद है

कि वह जल्द ही अपनी बल्लेबाजी में सुधार करेंगे और अपनी टीम को इस साल आईपीएल में विजेता बनाएंगे। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी माने जाते हैं यही कारण है कि वह पहले खिलाड़ी बनते जो आईपीएल में 10000 रन बना पाते।