इस वजह के चलते हमेशा हिजाब में रहती हैं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग

भारत के पूर्व ऑलराउंडर और दिक्कत गेंदबाज खान पठान अपनी पत्नी सफा बैग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी पत्नी हमेशा ही अपनी तस्वीरों में हिजाब में नजर आती हैं वह अपना चेहरा कभी नहीं दिखाती। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सफा बैग की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन तस्वीरों को देखकर आप उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

सफा बैग 28 फरवरी 1994 को जन्मी थी। बात करें उनकी पढ़ाई लिखाई की तो उन्होंने सऊदी अरबिया से ही पढ़ाई की है। सऊदी अरेबिया में उन्होंने एक इंटरनेशनल इंडियन स्कूल में अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी की है।

भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और उनकी पत्नी की मुलाकात के बारे में तो अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जाता है कि इनकी मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी। अपनी मुलाकात के बाद यह दोनों काफी नजदीक आ गए थे जिसके बाद साल 2016 में इन्होंने शादी कर ली।

इरफान की पत्नी सफा की बात करें तो खूबसूरती के मामले में वह किसी से कम नहीं है। वह मिडल ईस्ट एशिया की एक बहुत बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं। स्कूल की बहुत सारी तस्वीरें विश्व की कई बड़ी-बड़ी मैगजीन में छप चुकी हैं। ‌ इन दोनों पति पत्नी के रिश्ते में खास बात यह है कि सफा बैग इरफान पठान से लगभग 10 साल छोटी हैं।

इरफान पठान की पत्नी एक बहुत अच्छी नेल आर्टिस्ट भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि उनका सोशल मीडिया पर एक पेज भी है जिसका नाम फ्लिकर पेज है। कुछ समय पहले इरफान पठान अपनी पत्नी के चेहरे को छुपाने के चलते सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे। उस समय उनको काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पति को गिरते हुए देख सफा बैग सामने आकर यह बोली की है उनका निजी मामला है। उन्होंने कहा था कि यह उनकी खुद की इच्छा है कि वह हिजाब में रहे या फिर अपना चेहरा दिखाएं उनके पति उन्हें हमेशा ही सपोर्ट करते हैं।