क्या शुभ्मन गिल कर रहे हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी को डेट!! जाने क्या है मामला

भारतीय क्रिकेट टीम और IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल का नाम आज काफी बड़ा हो गया है और उन्हें पूरे भारत में पहचान मिल गई है। शुभ्मन गिल ने काफी अच्छी पारियां खेली हैं और अपनी टीम को जीत दिलाई है।

पिछले कुछ समय से शुभ्मन गिल का नाम भारत के महान खिलाड़ी रहे सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है। खबर है कि शुभ्मन गिल और सारा तेंदुलकर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। आइए आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है

सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर को लेकर शुभ्मन गिल ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी शुभ्मन गिल ने सारा तेंदुलकर और खुद के डेटिंग और अफेयर को लेकर अपनी बात साफ की है। दरअसल पिछले कुछ समय से यह खबर सामने आ रही थी कि दोनों एक दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं इसी बात को लेकर हाल ही में शुभ्मन गिल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ Q/A सेशन में साफ किया कि उसका सारा तेंदुलकर के साथ या किसी और के साथ कोई भी अफेयर नहीं चल रहा है।

गौरतलब है कि शुभ्मन गिल और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। यह बात यही खत्म नहीं होती, दरअसल दोनों एक दूसरे को फॉलो करने के अलावा शुभ्मन गिल सारा तेंदुलकर के पूरे परिवार को भी फॉलो करते हैं और सारा तेंदुलकर भी शुभ्मन गिल के परिवार वालों को फॉलो करती है।

इन सब बातों को मद्देनजर रखते हुए शुभ्मन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की बातें सामने आ रही थी लेकिन शुभ्मन गिल ने इन सब बातो को सीरे से खारिज कर दिया है और मात्र अफवाह होने की बात कही है।

आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट करके जरूर बताएं।