वीडियो : T-20 WC से ठीक पहले फॉर्म में लौटे ईशान किशन, खेली तूफानी पारी !

भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में शामिल होने के बाद ईशान किशन काफ़ी चर्चे में थे । आईपीएल के दूसरे पेज के शुरुवाती मैचों में जब वो फैल हो रहे थे तब कोई लोग उनके चयन के विरोध में आ गए थे और उन्हें टीम से निकलने की बात कर रहे थे ।

मगर ईशान किशन ने कल मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में जोरदार वापसी की हैं । आपको बता दे कल कृणाल पांड्या के बदले टीम में शामिल होने वाले ईशान किशन ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ दिया ।

आपको बता दे मुंबई इंडियंस को राजस्थान ने 91 रनों का लक्ष्य दिया था जिससे मुंबई इंडियन्स ने 8.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। ईशान किशन ने 25 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्के के मदद से 50 रनों की पारी खेली जिसने मुंबई इंडियंस को इस लक्ष्य को जल्दी हासिल करने में मदद की ।

आपको बता दे ईशान किशन की फॉर्म में वापसी भारतीय टीम के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर है। आपको बता दे ईशान किशन वर्ल्ड कप टीम मी
में बैकअप विकेटकीपर हैं ।

वहीं अगर कल की मैच की बात करे तो राजस्थान रॉयल्स ने कल पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में केवल 90 रन ही बना पाई । उनके तरफ़ से सबसे ज्यादा रन इविन लेविस ने बनाया । वहीं मुंबई के तरफ़ से सबसे ज्यादा विकेट नाथन कूल्टर नाइल ने लिया । 91 रनों के लक्षय का पीछा करने में मुंबई इंडियंस को किसी भी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ा और आसानी से 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया ।