IPL 2022: सबसे महँगा बिकने पर ईशान किशन की ‘गर्लफ्रैंड’ हुई खुशी से पागल, दिया इतना बड़ा बयान !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की इस समय आईपीएल के अगले सीजन के लिए काफी जोरों सोरों से तैयारियां की जा रही है। जहां ऐसे बहुत से खिलाड़ी देखने को मिले, जो काफी कुछ प्रदर्शन दिखाने के बाद भी आईपीएल में शामिल नहीं हो पाए। वही इस नीलामी में हमे बहुत से चौकाने वाले फैसले भी देखने मिले। जिनमे से दोस्तो हमने देखा की आईपीएल 2022 की नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए आईपीएल के नीलामी इतिहास का पूरा रिकॉर्ड तोड दिया। और इसके बाद ईशान किशन को अपनी टीम के शामिल किया।

दोस्तो अगर आपको ईशान के आईपीएल के शुरुवाती कैरियर के बारे के बताए, तो इन्होंने साल 2016 के गुजरात लाइंस के तरफ से अपने खेल को प्रारंभ किया था। और फिर आगे जाकर साल 2018 में उन्हे मुंबई इंडियंस ने 6.40 करोड़ रुपए में अपने साथ शामिल कर लिया। वही अगर ईशान के लिए इस साल के आईपीएल नीलामी की ओर ध्यान दे, तो इस बार ईशान के लिए 5 टीमों में बोलियां लगाई थी, जिसमे अभी तक उनकी बोली लगभग 13 करोड़ रुपए तक पहुंच चुकी है। और अब ऐसा माना जा रहा है। की मुंबई इंडियंस की टीम ईशान के लिए और आगे की बोली नही लगा पाएगी।

आप सोच रहे होगे, की अब ईशान को मुंबई इंडियंस के अलावा कोन अपने साथ शामिल करेगा। लेकिन दोस्तो आखिर में मुंबई इंडियंस ने सबसे बड़ी बोली लगाकर 15.25 करोड़ रुपया में ईशान को एक बार फिर से अपने साथ शामिल करने में कामयाब साबित हुई। और इतना ही नहीं बल्कि वह आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन चुके है। मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल 2022 के लिए साइन किए जाने के बाद ईशान किशन ने फ्रैंचाइज़ी और फैंस के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें, फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं और बधाई संदेश प्रेषित किए थे।

हालांकि, इसमें एक कमेंट जिसने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया वह अदिति हंडिया का था। बता दें कि अदिति हंडिया को ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड माना जाता है। वही ईशान की इस वीडियो के अदिति में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की गर्व और कैसे। और इसके अलावा उन्होंने फायर और नीले कलर के दिल के इमोजी भेजे। दोस्तो आज से लगभग 3 साल पहले साल 2019 में अदिति हांड्या ने सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि इस समय उन्होंने मुंबई और सीएसके के बीच फाइनल के अदिति ने हिस्सा लिया था।

आपको बता दे, की अदिति 15 जनवरी साल 1997 को जन्मी थी। और वह एक एक्ट्रेस और मॉडल भी है। और अपने मॉडलिंग कैरियर की शुरुवात उन्होंने साल 2016 में एलीट मिस राजस्थान के साथ की थी। और फिर अपने कैरियर का ध्यान देते हुए, उन्होंने फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी अपने नाम किया था। इतना ही नहीं वह फेमिना के mis राजस्थान के टॉप 15 में शामिल थी। दोस्तो अगर हम इनके बारे के इतना ही कहे, तो कम है, क्योंकि इसके बाद अदिति ने साल 2018 के मिस सुपरनैचुरल का खिताब भी अपने हिस्से में किया। और इतना कठिन परिश्रम करने के बाद उन्हें मिस यूनिवर्स बनने का मौका मिला, और इस प्रतियोगिता में वे खुद शामिल हुई।