ईशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल करने के लिए, विराट कोहली इस खिलाड़ी की दे सकते है कुर्बानी !

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपनी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने के लिए तैयार है। ऐसे में हाल ही में एक खबर के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया। की ईशान किशन को टीम में शामिल करने के लिए भारतीय टीम आखिर किस खिलाड़ी को टीम से बाहर करेगी।

बता दे, भारत की तरफ से केएल राहुल और रोहित शर्मा का ओपनिंग करना तय माना जा रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी ईशान किशन को प्लेइंग 11 से बाहर करना टीम इंडिया के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। आपको बता दे, की टी 20 वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ ईशान किशन ने 70 रनों की बेहतरीन बेल्लाईबाजी की।

और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। उसके बाद आईपीएल में मुंबई के लिए यूएई लीग में शुरुवात में तो ईशान कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। लेकिन बाद में आरसीबी और हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 50 और 84 रनो की पारी को खेलते हुए। दुबारा अपने खतरनाक खिलाड़ी के रूप में नजर आए

और इसी के साथ भारत के प्लेइंग इलेवन में अपने दावेदारी को निश्चित किया। अब खबरों के मुताबिक ईशान ऑपनिंग करते हुए। रोहित और केएल राहुल की पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। ये बात तय है। लेकिन आपको बता दे, की प्लेइंग इलेवन से ईशान को बाहर रखना टीम के लिए नुकसान का कारण बन सकता है।

इसके बारे में पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान बट ने बताया, की ईशान किशन को सूर्य कुमार यादव के जगह मिल सकती है। जो की इस समय ज्यादा फॉर्म पर नहीं चल रहे है। सलमान ने बताया, की सूर्य कुमार यादव की जगह टीम में ईशान किशन ज्यादा फायदा दे सकते है। उन्होंने आगे कहा, की इंग्लैंड के खिलाफ सूर्य कुमार यादव ने सिर्फ 8 रन बनाए थे।

और आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में भी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। सलमान ने सूर्य कुमार यादव को लेकर इंडिया के लिए चिंता वाली बात कही। और ईशान किशन को टीम में शामिल करने के बारे में बताया। बट ने बताया, की भारतीय टीम में उनकी फॉर्म को लेकर चिंता हो तो ईशान किशन को टीम में शामिल कर सकते है। और अगर ईशान और सूर्य कुमार यादव में से किसी एक को चुनना पड़े।

तो बेशक ईशान किशन को चुने। आपको बता दे, की ईशान किशन मैच को बदल देने वाली पारियां भी खेल सकते है। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 46 गेंदों पर 3 छक्के और 7 चौके लगाय। और 70 रन बनाए। अगर टीम इंडिया ने ईशान को चुन लिया तो ये फैसला टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकता है।

अब हमे आगे देखना ये है। की टीम इंडिया किसे बाहर करती है और किसे टीम में शामिल करती है?