केएल राहुल नही ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ T20 WC में ओपनिंग, कोहली ने सौंपा ज़िम्मा !

टी20 विश्व कप का घमासान 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. ऐसे में टीम इंडिया के पास टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करने का मौका है। हम सभी जानते है, की हमारी भारतीय टीम में एक से एक खिलाड़ी है। हमारी भारतीय टीम का कोई भी टूर्नामेंट हो, हम सभी को ये जानने की बेताबी रहती है, की ओपनिंग कोन करेगा।

ऐसे में टी20 विश्व कप के इस टूर्नामेंट में हमारे कोन से भारतीय खिलाड़ी ओपन करेगे, दरअसल सुनने में आ रहा था। की इस विश्व कप में रोहित शर्मा, और केएल राहुल ओपनिंग करेगे। लेकिन हमारे कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप की टीम चुने जाते समय ही ईशान किशन को कहा था। की उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना पड़ सकता है।

दरअसल कप्तान विराट कोहली ने ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपन करने का जिम्मा सौपा है, अब ऐसे में हमे देखना ये है, की ईशान किशन जो की हमारी भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज है, वो रोहित शर्मा के साथ टी20 विश्व कप में अपनी धाक जमा पाते है,या नहीं।

आपको बता दे की हमारी भारतीय टीम में बीते पिछले कई दिनों में पुराने खिलाड़ियों का प्रदर्शन युवा खिलाड़ियों के मुकाबले कुछ खास नहीं रहा। वही ईशान किशन ने पिछले टूर्नामेंट मुंबई के लीग में धमाल मचाया।

हो सकता है, यही वजह हो की, टी20 विश्व कप में कप्तान विराट कोहली ने ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का जिम्मा सौप दिया। अब ईशान किशन, रोहित शर्मा के साथ अपना प्रदर्शन केसा करते है। ये तो हमे टी20 विश्व कप देखने के बाद ही पता चलेगा।