एक ओवर में 30 रन लगने के बाद फोन पर रोने लगे इशांत शर्मा, पत्नी ने खोला राज

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भारत के लिए काफी मैच खेले हैं और अपने दम पर टीम को जीत दर्ज करवाई है। फिलहाल इशांत शर्मा इंग्लैंड में चल रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा है। कुछ समय पहले इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने खुलासा किया कि एक बार एक और मैं तीसरा लगने पर इशांत शर्मा फोन पर उसके सामने रोने लगे थे। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।

इशांत शर्मा का कैरियर

इशांत शर्मा ने 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में उन्होंने 100 टेस्ट मैच खेले हैं। इशांत ने वनडे करियर की शुरुआत भी 2007 में की थी। अंतरराष्ट्रीय t20 में 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था। अब तक ईशान शर्मा 103 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने अब तक कुल 311 विकेट हासिल किए हैं।

एक ओवर में 30 रन लगने पर फोन पर लगे थे रोने

इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा था जब इशांत शर्मा फोन पर रोने लगे थे। प्रतिमा ने बताया कि “इशांत वैसे तो चुप रहते हैं और अपनी बातें ज्यादा नहीं बताते हैं लेकिन 2013 में मुझे फोन करके बहुत कर रहे थे हम लोग उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे, मोहाली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे मैच में जेम्स फॉकनर ने इशांत को 1 ओवर में 30 रन मारे इसके बाद वह पहली बार फोन पर खूब रोए”।


प्रतिमा आगे कहती हैं कि “मैंने उनसे यही कहा कि क्रिकेट को इतना सिर मत चढ़ाओ यह बहुत बड़ी चीज है लेकिन सिर्फ खेल है जिस दिन आप यह सोच लोगे कि खेल में सब कुछ होता है तो आप इन चीजों से ऊपर जाओगे मैं तो इस पर विश्वास करती हूं।”
आपको बता दें कि इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह ने 9 दिसंबर 2016 में शादी की थी। भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह एक बॉस्केटबॉल खिलाड़ी हैं। प्रतिमा से शादी करना इशांत के लिए काफी लकी साबित हुआ और इसके बाद उनकी आईपीएल में भी वापसी हो गई थी।