वीडियो : विराट कोहली को नेट में शॉट प्रैक्टिस करता देख, ईशान किशन का मुंह रह गया खुला का खुला !

दोस्तों 24 अक्टूबर को हुए मैच में पाकिस्तान के सामने भारत को 10 विकेटों से हारना पड़ा था। जिसके बाद टीम के खिलाड़ी अपने अगले मैच की तैयारी काफी मेहनत से कर रहे है।

तो वहीं बात करे, अगर हम टीम के कप्तान विराट की तो 31अक्टूबर को न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ होने वाले अपने अगले मैच की तैयारी करते हुए विराट नजर आए। आईसीसी के एक वीडियो में प्रैक्टिस में शॉट लगाते हुए नजर आ रहे है। और इसी बीच विराट कुछ ऐसे शॉट भी लगाते है,

जिसको देख के ईशान किशन की हवाइयां उड़ जाती है। दरअसल आपको बता दे, की भारतीय टीम के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप की ये शुरुवात कुछ खास नही हुई। और अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हर का सामना करते हुए। भारत टीम को काफी निराशाजनक देखा गया।

लेकिन उसकी भरपाई करने के लिए भारतीय टीम अब अपने अगले मैच जो की न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेला जाएगा। उसके लिए सभी खिलाड़ी बहुत मेहनत कर रहे है। और टीम के खिलाड़ी विराट भी नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है। आईसीसी ने गुरुवार को एक वीडियो नेट पर शेयर किया।

जिसमे विराट हमे नेट प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन दिलचस्प बात ये है, की ईशान किशन और श्रेयस अय्यर, विराट को प्रैक्टिस करते हुए देख रहे है, जहां विराट के हाई फाई शॉट्स को देख कर दोनो के मुंह खुले रह जाते है। और बाद में जोर से चिल्लाते है, “शॉट” विराट की नेट प्रैक्टिस वाली इस वीडियो को अब तक 4.5 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

और एयर इतना ही नही, बल्कि 1100 से ज्यादा यूजर्स इस पर अपने कॉमेंट भी लुटा रहे है। बता दे, की विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में 57 रन की दमदार पारी खेली थी। लेकिन उनके अलावा उनके बाकी के बल्लेबाज पाकिस्तान टीम से मुकाबला नही कर पाए।

और भारतीय टीम का एक खिलाड़ी भी पाकिस्तान टीम का एक विकेट तक नही ले पाए। और आखिर में पाकिस्तान ने 10 विकेट से अपनी शानदार जीत हासिल की। अब अगले मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी मैदान में अपना कैसा प्रदर्शन करते है? वो हमे देखने के बाद ही पता चलेगा।