भारत के साथ टेस्ट सीरीज के बाद यह महान खिलाड़ी कर सकता है संन्यास की घोषणा !

वर्तमान में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है इसमें दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को एक पारी और 76 रनों से हराया था। जिसके बाद भारतीय टीम की कप्तानी और कुछ खिलाड़ियों को लेकर भी काफी बातें सामने आई थी। हाल ही में खबर है कि इंग्लैंड का एक दिग्गज गेंदबाज टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद सन्यास की घोषणा कर सकता है। वर्तमान इंग्लैंड टीम का यह गेंदबाज इंग्लैंड के क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल तेज गेंदबाज रहे हैं।

जेम्स एंडरसन कर सकते हैं संन्यास की घोषणा

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ वर्तमान में चल रही टेस्ट सीरीज के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। यह खबर एंडरसन के पूर्व टीम साथी स्टीव हार्मिंसन ने दी। हार्मिंसन ने कहा “मुझे थोड़ा अजीब लग रहा है मुझे नहीं पता कि ये क्या है,

लेकिन मुझे वास्तव में लग रहा है कि जिमी एंडरसन ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के अंत में रिटायर हो जाएंगे। अगर मैं जिमी एंडरसन होता, तो मैं इस बारे में सोच रहा होता। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर फैसला हो सकता है।”

हार्मिंसन ने टॉक्सपोर्ट से आगे कहा कि “मुझे नहीं लगता कि एशेज शेड्यूल के मुताबिक आगे बढ़ेगा और मुझे लगता है कि अगर मैं एंडरसन की तरह सोचूं और मैं ओवल में जाता हूं और अच्छी गेंदबाजी करता हूं और अंत में ओल्ड ट्रैफर्ड में विराट कोहली का विकेट लेकर अपने करियर पर विराम लगाता हूं, तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।”

गेंदबाज जेम्स एंडरसन वर्तमान भारत के खिलाफ चल रही सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अब तक 13 विकेट ले चुके हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से ओवल में खेला जाएगा। हालांकि कुछ समय पहले एंडरसन ने 2021 के एशेज सीरीज में खेलने की इच्छा जताई थी। जिससे ये कहना फिलहाल मुश्किल है कि वह संन्यास की घोषणा करेंगे या नहीं।