इंग्लैंड के खिलाफ भारत टीम की तरफ से, बल्लेबाजी करने उतरे इस क्रिकेटर पर लगेगा लाइफटाइम बैन

भारतीय टीम इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसमें 3 मैच पूरे हो चुके हैं और इसी के साथ दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही है। आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले मैच के ड्रॉ होने के बाद दूसरे मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की और सीरीज में अपनी बढ़त बनाई।

लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा और भारतीय टीम एक पारी तथा 76 रनों से हार गई। इस मैच में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जो बेहद ही कम देखने को मिलता है। मैच के दौरान पिच इंवेडर नाम का शख्स भारत की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतर आया। इसके बाद यह देख सभी खिलाड़ी और दर्शक हैरान रह गए।

जारवो नमक शख्स बल्लेबाजी करने उतरा मैदान में

भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी की जब भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आउट हो गए तो इतने में ही दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स जारवो भारत की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतर गए। इस शख्स ने भारतीय खिलाड़ियों की तरह ही वाइट इंडियन टीम की जर्सी पहन रखी थी जिस पर पीछे 69 नंबर भी लिखा हुआ था।

हैरत कर देने वाली बात यह रही कि जब सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उस शख्स ने कहा कि वह भारतीय टीम का हिस्सा है। यह बात बोलते हुए वह ग्राउंड के बीचो-बीच खिलाड़ियों के पास आ गया और उसके बेझिझक अंदाज और आत्मविश्वास को देखते हुए मोहम्मद सिराज और बाकी खिलाड़ी हंसने लगे।

इस शख्स पर अब लगेगा लाइफटाइम बैन

भारत के खिलाफ तीसरे मैच में मतदान के बीच में घुसे इस शख्स पर सुरक्षा को चुनौती देने और बिना इजाजत के मैदान में प्रवेश करने के लिए आजीवन प्रतिबंध लगाया जाएगा। आपको बता दें कि मैदान पर उतरने वाला शख्स एक यूट्यूबर है और उसके चैनल का नाम डेनियल जारविस है। सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि आजीवन प्रतिबंध लगाने के साथ-साथ उस पर जुर्माना भी लगाया जाएगा।