वीडियो : जाते-जाते साउथ अफ्रीका के होश उड़ा गए बुमराह, आखिरी ओवर में दिखाया यॉर्कर का जलवा

दोस्तों आप तो जानते ही है, की इस समय भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में टेस्ट सीरीज का पहला मैच बड़े ही रोमांचक तरीके से खेला रहा है। और आपको बता दे, की भारतीय टीम इस मैच में जीत के बेहद करीब है।

चौथे दिन का खेल समाप्त होते होते दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए है, और अभी भी दक्षिण अफ्रीका को 211 रन जीत के लिए चाहिए।

दोस्तो जैसे ही दिन समाप्त हो रहा था, दक्षिण अफ्रीका टीम काफी हद तक संभाल रही थी। लेकिन जसप्रीत बुमराह ने दिन के आखरी ओवर के पांचवीं गेंद में केशव महाराज को पवेलियन भेज दिया, और उनकी पूरी टीम की संभली हुई पारी को नष्ट कर दिया। बता दे, की जसप्रीत ने जिस तरह की गेंद डाली थी, उसमे दुनिया का कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता था।

बता दे, की ये गेंद इतनी तेज थी, की महाराज की तरफ तूफान की तरह आगे बढ़ी और महाराज के बल्ले को अपने साथ ही घसीटते हुए सीधे स्टंप में जा लगी। और इसी विकेट के साथ एक बार भारतीय टीम ने शानदार तरीके से अपने दिन का समापन किया।

दोस्तो इतना ही नहीं इसके पहले भी बुमराह ने ही दक्षिण अफ्रीका के सबसे काबिल बल्लेबाज रस्सी वैन डर डुसेन को क्लीन बोल्ड किया था। और अगर पांचवे दिन की बात करे, तो दक्षिण अफ्रीका को 211 रनो की जरूरत है।

अगर उसे ये मैच जीतना है, तो वही भारत को अगर इस सीरीज का पहला मैच अपने नाम करना है, तो किसी भी तरह अफ्रीकी टीम के 6 विकेट अभी भीं चटकाने बाकी है। लेकिन मौसम की वजह से कई लोग और क्रिकेट फैंस ये दुआ भी कर रहे है। की मौसम सही सलामत रहे, और अपना रुख न बदले। क्योंकि फिलहाल मैच बहुत ही रोमांचक मोड़ पर है। और ऐसे में कोई ये नही चाहेगा, मैच मौसम के चलते रद्द हो जाए।