वीडियो : जसप्रीत बुमराह और मार्को जैनेसन बीच मैदान में भीड़ गए !

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन हमें काफी रोमांचक क्रिकेट देखने को मिल रहा है. पहली पारी में भारतीय टीम 202 रन पर ऑल आउट हो गई वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम अपनी पहली पारी में 229 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

कल दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बना चुकी थी. आज तीसरे दिन भारत की शुरुआत काफी शानदार रही और चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतक लगाए.

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों का फॉर्म काफी खराब रहा है, लेकिन आज उन दोनों ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. उसके बाद ऋषभ पंत ने निराशाजनक प्रदर्शन किया और वो शून्य पर आउट हुए.

रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर ने कुछ अच्छे हाथ दिखाएं और कुछ रन जोड़े जिससे भारत की लीड 200 के पार चली गयी.

आज मैच में गर्मा गर्मी देखने को मिली जब जसप्रीत बुमराह और मार्को जैनेसन एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर एक दूसरे से कुछ बोलने लगे. जसप्रीत बुमराह और मार्को जैनेसन को रोकने के लिए अंपायर को आना पड़ा और फिर दोनों ने उनको अलग किया.

जसप्रीत बुमराह और जेम्स एंडरसन के बीच हमने यह गर्मा गर्मी लॉर्ड्स टेस्ट में देखी थी. आज जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनिसन के बीच यह गर्मा गर्मी देखने को मिली. जसप्रीत बुमराह काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने अगले ओवर में कागिसो रबाडा को छक्का लगाया.



जसप्रीत बुमराह की बल्लेबाजी में पिछले कुछ मैचों में काफी सुधार आया है और हमने पहली पारी में उनको कागिसो रबाडा को छक्का लगाते हुए देखा था और आज भी उन्होंने वही किया. जसप्रीत बुमराह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और इससे भारतीय टीम को आखिर में रन बनाने में फायदा हो रहा है.

अब इस टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी आखिरी पारी में काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है जो भारत की जीत तय कर सकती है.