वीडियो : जसप्रीत बुमराह ने लगाया रबाडा को मॉन्स्टर छक्का, पत्नी संजना खुशी से उछल पड़ी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहीं टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कल से जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है. जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया हैं.

भारतीय बल्लेबाजों ने जोहानिसबर्ग में निराशाजनक प्रदर्शन और विराट कोहली की गैरहाजिरी में भारतीय टीम सिर्फ 202 रन बनाकर अॉल आउट हुई. भारत की तरफ से लोकेश राहुल ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए तो रविचंद्रन अश्विन ने 46 रन बनाए.

पहले दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपना 1 विकेट खो दिया था और दक्षिण अफ्रीका ने 35 रन बनाए हैं. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने एक विकेट लिया है.

अब कल खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन जसप्रीत बुमराह ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं और इस बार उनकी गेंदबाजी इसकी वजह नहीं हैं बल्कि उनकी बल्लेबाजी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं.

जसप्रीत बुमराह ने कल 14 रनों की नाबाद पारी खेली और उसमें उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का लगाया. जसप्रीत बुमराह की इस पारी में खास बात उनके द्वारा कागिसो रबाडा की बाउंसर गेंद पर लगाया गया छक्का था.

जसप्रीत बुमराह ने कागिसो रबाडा की तेज बाउंसर पर एक शानदार छक्का लगाया जिसे देखकर जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना काफी हंसते हुए दिखाई दें रहीं थीं. जसप्रीत बुमराह के इस शॉट को देखकर हर कोई हैरान हुआ और उनकी बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है.



जसप्रीत बुमराह ने पिछले कुछ मैचों में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया हैं और लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने एक मैच जिताऊ पारी भी खेली थी जिसने सभी का दिल जीता था.

जसप्रीत बुमराह का बल्लेबाजी में सुधार लाना भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता हैं जिससे भारत अगर चाहें तो एक अतिरिक्त गेंदबाज भी खिला सकता हैं और भारत के लिए एक अच्छा टीम कॉम्बिनेशन बनने में सहायता दिला सकता है.