वीडियो : साक्षी ने जया को गले लगाकर दी बधाई, धोनी-रैना ने दीपक चहर को केक से नहलाया

7 अक्टूबर का ऐसा दिन था जो दीपक चाहर के लिए काफी अहम था आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि 7 अक्टूबर के दिन दीपक चाहर ने दिल्ली के रहने वाली जया भारद्वाज को मैच के बाद प्रपोज किया था। हालांकि इस मैच में सीएसके टीम को हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब की टीम ने चेन्नई की टीम को 6 विकेट से हरा दिया था। लेकिन फिर भी चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में खुशी नजर आई। इसका एक मुख्य कारण तो यह था कि चेन्नई की टीम क्वालीफाई कर गई है और दूसरा कारण यह था कि दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज कर दिया था।

इस मैच के दौरान लगभग चेन्नई के सभी खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ थे और इस मौके पर उन्होंने जश्न भी मनाया। दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने भी इस खुशी के मौके पर एक दूसरे के साथ मिलकर खूब जश्न मनाया और

बाकी खिलाड़ियों के परिवार वालों ने भी उनका जमकर साथ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जय भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं और वह एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं। बिग बॉस में प्रतिभागी रहे सिद्धार्थ भारद्वाज कि वह बहन है।

दीपक चाहर की बहन ने कल ही सोशल मीडिया पर अपनी भाभी की तस्वीर शेयर करते हुए सब को बताया था कि वह कोई फॉरेन से नहीं है बल्कि भारत देश से की हैं और दिल्ली की रहने वाली हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने भाई को भी बधाई दी। वही बात की जाए चेन्नई टीम के खिलाड़ियों की तो जैसे ही मैच के बाद सभी खिलाड़ी है अपने होटल वापस लौटे तो

उन्होंने इन कपल्स को जमकर बधाई दी और केक काटकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने जय भारद्वाज को गले लगाकर बधाई दी साथ ही में दीपक चाहर के साथ सभी खिलाड़ियों ने खूब इंजॉय किया। चेन्नई के सभी खिलाड़ियों ने दीपक चाहर को केक लगाकर सेलिब्रेट किया।