दीपक चाहर की मंगेतर जया बिग बॉस के इस स्टार की है बहन, करती है यह काम !

आईपीएल मैच चेन्नई और पंजाब किंग्स के बीच हाल ही में मुकाबला हुआ था जिसमें पंजाब किंग्स ने चेन्नई को बुरी तरह से परास्त कर दिया था लेकिन चेन्नई को इस हार का कोई दुख नहीं हुआ क्योंकि वह पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। मैच खत्म होने के बाद कुछ ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया।

दरअसल चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। लेकिन इसके बाद जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को पूरे स्टेडियम के सामने प्रपोज किया तो लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और गले लगाया। सूत्रों के अनुसार दीपक प्लेऑफ के मैच के दौरान ऐसा करना चाहते थे लेकिन धोनी की सलाह पर उन्होंने पहले ही प्रपोज कर दिया।

जया भारद्वाज इस बिग बॉस स्टार की है बहन

आपको बता दें कि दीपक 4 की मंगेतर जया भारद्वाज बिग बॉस के स्टार कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। दीपक ने जब इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी तो उनके भाई राहुल चाहर और बहन मालती ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि दीपक और जया काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। खबरों के अनुसार जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसकी जानकारी दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने दी थी।

जया भारद्वाज करती है यह काम

दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज दिल्ली में कॉर्पोरेट कंपनी के लिए काम करती है और उनकी महीने की अच्छी खासी कमाई है। जब दीपक ने जया को प्रपोज किया तो उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और साथ में गोगल लगा रखे थे। सोशल मीडिया पर यह खबर आने के बाद दीपक को चाहने वाले लोगों ने उन्हें बधाइयां दी हैं।