अपनी बेटी को देखने के लिए श्रीलंका टीम से दूर होंगे महेला जयवर्धने !

लंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने वर्तमान में श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम के साथ ओमान में बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे। घटनाओं के नवीनतम मोड़ में, उन्होंने सुपर 12 चरण से पहले विदेशी भूमि छोड़ने और स्वदेश वापस जाने का फैसला किया है। जयवर्धने ने मीडिया को इन घटनाओं की पुष्टि की और कहा कि बायो बबल और क्वारंटाइन में लंबे समय तक रहने से वह अब प्रभावित हो रहे हैं।

हालांकि, जयवर्धने ने पुष्टि की कि वह तकनीक की मदद से घर से ही अपनी टीम की सेवा के लिए वहां मौजूद रहेंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि श्रीलंका पहले ही ग्रुप ए से सुपर 12 चरण में आगे बढ़ चुका है। उन्होंने दो शुरुआती खेलों में से दो जीते और एक महान एनआरआर ने भी उनके कारण में मदद की।

पूर्व लंकाई बल्लेबाज ने कहा कि वह जून से बायो बबल में हैं और 135 दिनों से अपनी बेटी को नहीं देखा है। एक पिता होने के नाते, वह घर से दूर इतना समय नहीं दे सकते, बल्लेबाजी सलाहकार ने कहा।

“यह कठिन है। मैंने अभी गिना है कि मैं जून से 135 दिन संगरोध और बुलबुले में रहा हूं और मैं अंतिम चरण में हूं। लेकिन मैं पूरी तरह से समझता हूं और मैंने उनसे कहा कि मैं उस समूह के साथ रहूंगा जो हमारे पास है। मुझे उम्मीद है कि कोई भी यह समझ सकता है कि एक पिता होने के नाते मैंने अपनी बेटी को इतने दिनों से नहीं देखा है। मुझे निश्चित रूप से घर वापस जाने की जरूरत है, ”जयवर्धने ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा।

महेला जयवर्धने जून 2021 से बायो बबल में हैं

श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी सलाहकार का कार्यभार संभालने से पहले, जयवर्धने इंग्लैंड के 100 गेंदों के नए प्रारूप खेल द हंड्रेड में सदर्न ब्रेव्स के साथ कोचिंग कर्तव्यों में व्यस्त थे। टीम ने उद्घाटन संस्करण में ही खिताब हासिल कर लिया और फिर वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के साथ रहने के लिए चले गए। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हालांकि मुंबई आईपीएल 2021 में प्लेऑफ़ चरण में आगे नहीं बढ़ सका, पूर्व बल्लेबाज की वर्षों से एमआई की अपार सफलता के लिए सराहना की जाती है।

जैसा कि एस एल पहले ही सुपर 12 चरण में चला गया है, यह देखा जाना बाकी है कि वे दुनिया में क्रिकेट के दिग्गजों के खिलाफ कैसे कदम रखते हैं।