वीडियो : विराट कोहली ने किया दिल जीतने वाला काम, जो रूट हुए ट्रोल

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है इस टेस्ट सीरीज के 4 मैच पूरे हो चुके हैं जिसमें भारतीय टीम बढ़त बनाए हुए हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम ने 4 मैचों में दो टेस्ट में जीत कर 2-1 से इंग्लैंड की टीम पर बढ़त बना ली है।

इस बढ़त के बाद यह पूरी तरीके से साफ हो चुका है कि भारतीय टीम सीरीज किसी भी तरीके से नहीं हार सकती है। लेकिन आज हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह चौथे टेस्ट मैच में मैदान के दौरान कुछ ऐसी घटना हुई जिसके बाद भारत के कप्तान विराट कोहली ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैदान पर एक बोतल पड़ी हुई थी जिस समय जो रूट आउट होकर आए तो उस बोतल को इग्नोर कर कर पवेलियन लौट गए लेकिन जब विराट कोहली के सामने वह बोतल आई तो विराट कोहली ने उसे उठाकर साइड में रखा। जैसे इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया देखते ही देखते ही है वीडियो वायरल हो गया सभी लोग विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं विराट कोहली ने उस बोतल को इग्नोर नहीं कर कर उस बोतल को उठाकर पर्यावरण के प्रति अपना प्यार दिखाया है।

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोग इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को काफी टोल कर रहे हैं जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की जा रही है। जैसा कि हमने आपको बताया कि भारतीय टीम सीरीज में बढ़त बनाए हुए हैं भारतीय टीम ने चौथा टेस्ट मैच शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया था

अब भारतीय फैंस के लिए यह सीरीज 3-1 से जीतने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली जी तोड़ कोशिश करेंगे और हमें उम्मीद है कि पांचवा टेस्ट मैच भारतीय टीम बिना किसी परेशानी के जीत जाएगी।