‘मुझे बुमराह की गेंदबाज़ी से सख्त नफ़रत हैं’, जोफ्रा आर्चर का जसप्रीत बुमराह पर विवादित बयान !

दोस्तो आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन अब सही ढंग से सम्पन्न हो चुका है, ये बात तो हम सभी जानते है। और इस बार हमे आईपीएल में काफी कुछ बदलाव देखने मिलेंगे, ये भी हमे बहुत अच्छे से पता है। दोस्तो आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने इस बार जोरफा आर्चर को 8 करोड़ की रकम देकर अपनी टीम में खरीदा है।

और अब सभी फैंस आर्चर और बुमराह की दमदार जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे है। लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया में आर्चर द्वारा कहा गया, एक 8 साल पुराना ट्वीट सामने आया है। जिसमे उन्होंने बुमराह के बारे में अपनी कुछ राय पेश की है, हालाकि इन्हे पढ़ने के बाद फैंस को जरा भी खुशी नहीं होगी।

दोस्तो इंग्लैंड के इस शानदार गेंदबाज के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे है। और इस दौरान फैंस का ये मानना है, की आर्चर भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे के पहले ही ट्वीट कर देते है। और वर्तमान में आर्चर द्वारा किए गए ऐसे बहुत से ट्वीट है, जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है, जिसमे से एक ट्वीट ऐसा भी है, जिसमे उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज बुमराह के बारे में किया।

दोस्तो आपको बता दे, की आर्चर ने अपने इस ट्वीट में बुमराह को टारगेट करते हुए लिखा, की बुमराह की गेंदबाजी से नफरत है। दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की ये ट्वीट आर्चर ने 19 मई 2014 में किया था। इसका मतलब ये ट्वीट पूरे 8 साल पुराना है। और अगर उस समय को देखा जाए, तो उस समय न ही बुमराह भारतीय टीम का हिस्सा थे, और न ही वे मुंबई इंडियंस के शानदार गेंदबाजों में गिने जाते थे।

वही अगर 8 साल पहले अर्चरकी बात करे, तो आर्चर ने भी उस समय इंग्लैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू तक नहीं किया था। दोस्तो इन दिनों आर्चर द्वारा किए गए ऐसे बहुत से ट्वीट है, जो अब जाकर वायरल हो रहे है। उनमें से एक ट्वीट ये भी है, जब उन्होंने मुंबई और राजस्थान में से किसी एक टीम को चुनने पर सवाल किए थे।

वही एक ट्वीट में उन्होंने मुंबई इंडियंस को डिजर्विंग टीम बताया, लेकिन दोस्तो आपको बताते चले, की इस साल हमे मुंबई इंडियंस की टीम के आर्चर खेलते हुए नही दिखेंगे, लेकिन आईपीएल 2023 में आर्चर और बुमराह की जबरदस्त जोड़ी हमे मैदान में अपना जलवा दिखाते हुए जरूर दिखेगी।