भारत के लिए फिर से खेलेंगे मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी, टीम इंडिया में मिली जगह !

दोस्तों रवि शास्त्री में बताया, की मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी ने किस तरह से भारतीय क्रिकेट में अपना योगदान दिया। और साथ ही उनका मानना है, की लीग में भी उन्होंने बेहद अहम भूमिका निभाई है। लेजेंड्स लीग में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी शामिल होगे। जिसमे 3 टीमें शामिल होगी। जिसमे भारत, एशिया और शेष विश्व की टीमें भी शामिल है।

दोस्तो आपको बताते चले, की भारत के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी एक बार फिर हमे मैदान के खेलते हुए नजर आने वाले है। दोनो को 20 जनवरी से शुरू होने वाले मस्कट में लेजेंड्स लीग में भारत महाराजा टीम में शामिल किया गया है। वही टूर्नामेंट के आयुक्त रवि शास्त्री ने ये बताया, की मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी का भारतीय क्रिकेट में काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा, और इस लीग में भी ये दिनो खिलाड़ी बिहार अहम भूमिका निभा सकते है।

एलएलसी के पहले सत्र में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। इसमें 3 टीमें भाग लेंगी जिसमें भारत, एशिया और शेष विश्व की टीमें शामिल हैं। दोस्तो अगर हम स्टुअर्ट बिन्नी की बात करे, तो उन्होंने पिछले ही साल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से दूरियां बना ली थी। उन्होंने साल 2016 के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मैच नही खेला है।

वही अगर हम लीजेंड्स लीग में भारत महाराजा टीम के खिलाड़ियों की बात करे, तो उसमे हमे वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, इरफान और यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ, नमन ओझा, प्रज्ञान ओझा, वेंणुगोपाल राव, संजय बांगड़, नयन मोंगिया जैसे खिलाड़ी देखने को मिलेगे।

वही दोस्तो अगर एशिया लायंस की बात की जाए तो इसमें हमे शोएब अख्‍तर, सनथ जयसूर्या, शाहिद अफरीदी, कामरान अकमल, मिस्‍बाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का राज देखने मिल सकता है। दोस्तो बता दे, की इस लीग के लिए क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।