वीडियो : दिनेश कार्तिक करने चले थे एबी डिविलियर्स की नकल, लेकिन उड़वा लिया मजाक !

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आज आईपीएल 14 का बहुत ही महत्वपूर्ण मैच खेला जा रहा हैं । आज पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया ।

पहले बल्लेबाजी करने आईं केकेआर की टीम की शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही और उन्होंने तीसरे ही ओवर में अपने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को खो दिया । जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर पारी को संभालने का काम किया और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 72 रन जोड़े ।

राहुल त्रिपाठी के आउट होने के बाद पारी लड़कड़ा गई और उन्होंने बेहद ही कम समय में अपने कई सारे विकेट गवा दिए । वेंकटेश अय्यर ने अपने फॉर्म को बरकरार रखते हुए इस मैच में भी 67 रनों की शानदार पारी खेली ।

पारी को फिनिश करने आईं दिनेश कार्तिक ने ओवर के अंतिम गेंद पर 360° शॉट खेलकर पारी को बेहतर तरीके से फिनिश करने का सोचा मगर वो असफल रहे और अर्शदीप सिंह की गेंद सीधे विकेट को जा लगी ।

आपको बता दे फर्स्ट 10 ओवर तक अच्छे खेलने के बाद भी केकेआर बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और अपने निर्धारित 20 ओवर में केवल 165 रन ही बना पाई । पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट अर्शदीप सिंह ने लिए। उन्होंने आज 3 विकेट लिए वहीं रवि बिश्नोई ने भी 2 विकेट झटके ।