वीडियो : KBC में अमिताभ बच्चन को सुनाई सचिन और विनोद के बचपन की कहानी !

कौन बनेगा करोड़पति भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। KBC 2001 के एक एपिसोड में, भारतीय टीम के पूर्व बिस्पोटक बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर गुजरात भूकंप पीड़ितों के लिए खेलते हुए विशेष अतिथि के रूप में दिखे थे। और इनके साथ इनके बचपन का दोस्त पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली भी शामिल थे।

2021 में केबीसी का 13वां सीजन है। सचिन तेंदुलकर का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमे वो हॉट सीट पे बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दे रहे है वायरल वीडियो में सचिन तेंदुलकर अमिताभ बच्चन अपनी और कांबली की दोस्ती के बारे में बताते हैं। अमिताभ सचिन से ये पूछते है की आप टेनिस स्टार जॉन मैकएनरो के बहुत बड़े फैन हैं।

सचिन ने बताया की जब मई 7 या 8 साल का था तब मैंने जॉन मैकएनरो की तरह बड़ा बड़ा बाल रखते थे। मई कही भी जाता था तो हाथ में एक टेनिस रैकेट, स्वेट बैंड और हेड बैंड भी होते थे। मई चाहता था की लोग मुझे जॉन के नाम से बुलाये सचिन ने कहा की मुझे समझ में नहीं आ रहा था की मैं क्रिकेट खेलूं या टेनिस खेलूं।

हमारे यहां रहने वाले सबी ब्योर्न बोर्ग के फैन थे। जॉन मैकएनरो का गुस्सा विनोद कांबली की तरह था।अमिताभ बच्चन ने सचिन से पूछा की विनोद कांबली को गुस्सा कैसे आता है तो सचिन ने बोला की जब ये क्रिकेट खेलते समय आउट होते हैं विनोद कांबली ने एक रियलिटी शो में सचिन तेंदुलकर पर क्रिकेट करियर के दौरान उनका पर्याप्त समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया था।