इस खिलाड़ी का करियर हुआ खत्म, टीम इंडिया से निकालने के बाद IPL से भी किया बाहर !

आईपीएल 2000 किसका दूसरा फेज चल रहा है जिसमें भारत समेत दुनिया भर के बेहतरीन खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारतीय टीम में शामिल होने के लिए आईपीएल एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। काफी खिलाड़ी ऐसे हैं जो टीम इंडिया से बाहर होने के बाद आईपीएल में अच्छा खेलने के बाद वापस टीम में एंट्री हो जाती है। लेकिन जब खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो उनका इंटरनेशनल क्रिकेट पर भी काफी असर पड़ता है।

इस दिग्गज खिलाड़ी का कैरियर हुआ खत्म

आपको बता दें कि भारतीय टीम में खेल चुके मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। पिछले कुछ समय से केदार जाधव बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं इसके चलते उन्हें टीम इंडिया से बाहर निकाल दिया गया।

आपको बता देगी केदार जाधव ने इंडिया के लिए आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था। जिसके बाद अब भारतीय टीम में उनकी वापसी लगभग खत्म होने जा रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खराब प्रदर्शन कर रहे केदार जाधव

टीम इंडिया में केदार जाधव ने काफी खराब प्रदर्शन किया था जिसके चलते उन्हें बाहर कर दिया गया अब आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

हाल ही में चल रहे आईपीएल में केदार जाधव का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। लेकिन वहां भी उन्होंने खराब प्रदर्शन किया जिसके बाद चेन्नई ने उन्हें बाहर निकाल दिया था।

SRH के खराब प्रदर्शन के बाद केदार जाधव पर गिरी गाज

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने आई पी एल 2021 में 10 मैचों में से मात्र दो मैच जीते हैं। जबकि आठ मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम कितने खराब प्रदर्शन के बाद केदार जाधव को टीम से बाहर कर दिया गया है फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल भी हो सकता है।