केविन पीटरसन ने PM नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार, तो इनकम टैक्स ने तुरंत दिया ये जवाब, जानें पूरा मामला

दोस्तो वैसे क्रिकेट खिलाड़ी काफी बड़े और अमीर होते है। लेकिन किस्मत हमेशा लोगो के साथ नही रहती। उसी तरह इंग्लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन की किस्मत ने भी उनको परेशानी में लाकर खड़ा कर दिया। जिसके चलते उन्हें भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से सहायता लेनी पड़ी। जी हां दोस्तो इंग्लैंड के केविन पीटरसन ने भारत सरकार से मदद मांगी।

जिसके बाद तुरंत ही इनकम टैक्स विभाग ने उनकी बात का जवाब दिया। दरअसल आपको बताए, की केविन पीटरसन का पैन कार्ड कही खो गया है। और उन्हे सोमवार को भारत आना है। और यही वजह है, की उन्हे भारत सरकार से मदद की गुहार लगानी पड़ी। आपको बता दे, की मंगलवार को केविन पीटरसन ने अपना पैन कार्ड खोने के चक्कर में ट्विटर के जरिए हिंदी और इंग्लिश दोनो भाषाओं में एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, की भारत कृपया मदद करे।

मेरा पैन कार्ड कही खो गया है, और सोमवार को मुझे भारत आना है। लेकिन इस काम के लिए मुझे भौतिक कार्ड की आवश्यकता है। क्या मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बताया जा सकता है, जिससे की मैं तुरंत ही उनसे अपनी परेशानी का निवारण करवा सकू। इसके अलावा केविन पीटरसन ने अपने इस ट्वीट में नरेंद्र मोदी को भी टैग किया। और केविन पीटरसन की इस परेशानी को हल कैसे किया जाए, इसका समाधान तुरंत ही इनकम टैक्स विभाग वालो ने उन्हें बताया।

उन्होंने बताया की किस तरह से केविन पीटरसन अपना पैन कार्ड वापिस पा सकते है। इनकम टैक्स विभाग ने ट्वीट के जरिए उन्हे बताया, की हम आपकी मदद के लिए यहां उपस्थित है। अगर आपके पास आपका पैन विवरण है तो आप अपना भौतिक कार्ड वापिस करने वाली लिंक पर तुरंत जाए। वही अगले ट्वीट में इनकम टैक्स विभाग ने लिखा, की अगर आपके पास आपका पैन कार्ड का विवरण नहीं है।

तो आप अपना भौतिक कार्ड रिप्रिंट कराने का आवेदन करने के लिए पैन का पता लगाने के चलते हमे [email protected] और [email protected] इस पर हमे तुरंत मेल करे। और फिर बाद में केविन पीटरसन ने इनकम टैक्स का उनकी मदद करने के किए उन्हे धन्यवाद कहा।