वीडियो : दिल टूटा और छलकने लगे आँसू, धोनी ने मैच जीतने के तुरंत बाद दिया इस ‘रोती बच्ची’ को सहारा !

आईपीएल 2021 अलग अलग टीमों का मुकाबला बहुत ही धूम मचा रहा है। दर्शकों में इसे देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। वही चेन्नई सुपरकिंग्स जो की आज के मैच में कमाल का प्रदर्शन करती हुई नजर आई। और जीत अपने नाम की, चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की बेहतरीन टीमों में से एक है।

जो की हमेशा अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। तो वही हमे आज के मैच में स्टैंड में बैठी एक बच्ची रोती हुई नजर आई। जो चेन्नई सुपरकिंग्स का विकेट गिरने से फुट फूट कर रोने लगी। जी हां चेन्नई सुपरकिंग्स बड़े ही नही बल्कि छोटे बच्चो को भी बहुत पसंद है, जहां एक तरफ विकेट गिरने से बच्ची रोती हुई दिखी।

वही दूसरी तरफ चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी जो की मैदान में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेते है। उन्होंने चोको और छक्कों की बारिश करी और उस रोती हुई बच्ची के आंसू को खुशी में बदल दिया। ये तो हम सभी जानते है।

की धोनी अपना जलवा मैच के मैदान में भरपूर तरीके से दिखाते है। जैसा कि उन्होंने आज किया। और उस रोती हुई बच्ची का सहारा बने। और अपने शानदार प्रदर्शन करते हुए। चौके छक्के मारकर बच्ची के साथ साथ सभी को बहुत खुश किया।