आर्यन खान के लिए ‘भगवान’ बनकर आई KKR की मालकिन जूही चावला, 1 लाख का बॉन्ड किया साइन !

दोस्तों मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख वैसे तो अपने फिल्मों को लेकर खूब चर्चा के रहते है। लेकिन हाल ही के शाहरुख खान के ये दिन बहुत मुश्किल भरे है। क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कुछ दिन पहले ड्रग केस के चक्कर में जेल में बंद थे। और उन्हें बेल तक नही मिल पा रही थी।

ऐसे में आईपीएल टीम केकेआर की मालकिन जूही चावला सामने आई। और आर्यन की जमानत के लिए उन्होंने 1 लाख रुपए का बॉन्ड साइन किया। और कोर्ट पहुंची। और कोर्ट में आर्यन के वकील ने जज से कहा, की सर में जमानती के तौर पर जूही चावला जी को पेश कर रहा हु। विटनेस बॉक्स जब यह सवाल पूछा गया, की आप किसकी जमानत ले रही है।

तब जूही ने बताया, की मैं आर्यन खान की जमानत ले रही हूं। जिसमे आर्यन के वकील ने कहा, की जूही बचपन से ही आर्यन को जानती है, क्योंकि दोनो परिवार हमेशा से ही एक दूसरे से जुड़े हुए है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने 14 शर्तो में आर्यन को जमानत दी। जिसमे एक लाख रुपए का बॉन्ड साइन कराने के साथ साथ आर्यन को अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना होगा।

आर्यन बिना इजाजत देश को छोड़कर नहीं का सकते है। और ना ही अब आर्यन दुबारा से ऐसे किसी भी काम में शामिल होगे। कोर्ट ने यह आदेश दिया है, की अगर वह अब मुंबई के बाहर भी जाना हो, तो पहले जांच अधिकारी को इस बात की जानकारी होना चाहिए। अगर इनमें से किसी भी बात का पालन नहीं हुआ। तो एनसीबी जमानत को खारिज कर सकती हैं।

जानकारी के लिए बता दे, की कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान और उनके साथ 8 लोगो को हिरासत में लिया था। एनसीबी के अधिकारियों के जरिए ये सामने आया, की इन्हे ड्रग्स खरीदने और बेचने के जुर्म में हिरासत में लिया गया। अब देखते है, आर्यन खान आगे क्या करते है?