KKR की शानदार जीत के बाद मोर्गन की बड़ी मुश्किल, लगा 24 लाख का बड़ा झटका !

आई पी एल 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। अब इस सीजन के बाकी सभी बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे। इस सीजन के दूसरे चरण में पांच बार की IPL चैंपियन रही मुंबई इंडियंस लगातार पिछड़ती हुई नजर आ रही है।

कल गुरुवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को बुरी तरह से मात दी। कोलकाता नहीं है मैच बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पांच ओवर शेष रहते जीत लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने यह मुकाबला तो अपने नाम कर लिया लेकिन जीत के बाद कोलकाता के कप्तान मोर्गन की मुश्किल बढ़ गई है। जी हां कोलकाता के कप्तान मोर्गन पर धीमी ओवर गति के कारण 24 लाख रुपए का जुर्माना लगा है।

आईपीएल में एक बार फिर से धमाकेदार शुरुआत हुई है और रोमांचक मैच देखने को मिलते हैं। इसी के चलते केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच में होने वाले मैच में कोलकाता के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता को एक मजबूत शुरुआत दी।

और यह शुरुआत कहीं पर भी धीमी होती हुई नजर नहीं आई। लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए अय्यर और त्रिपाठी ने कोलकाता की जीत सुनिश्चित कर दी। इसके साथ ही 7 विकेट से यह मैच जीतकर टॉप 4 में अपनी जगह बना ली। मुंबई इंडियंस चौथे स्थान से लुढ़क कर 6 वे स्थान पर पहुंच चुकी है।

धीमी ओवर गति के चलते केकेआर के कप्तान पर लगा इतना अधिक जुर्माना

कोलकाता ने आईपीएल में मुंबई के खिलाफ खेलते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली लेकिन इसके बाद कप्तान मोर्गन पर धीमी ओवर गति के चलते 24 लाख रुपए का जुर्माना लगा है। आपको बता दें कि यह दूसरी बार हुआ है जब कोलकाता की टीम निर्धारित किए गए समय में ओवर पूरे नहीं कर पाई है।

आईपीएल ने बयान देते हुए कहा कि आईपीएल आचार संहिता के धीमी ओवर गति के संबंधित नियम का उल्लंघन करने पर मोर्गन पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगा है बल्कि साथी प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ियों पर 6 लाख रुपए या मैच फीस का 25%, जो भी कम हो वह जुर्माना लगाया जाएगा।