केकेआर का स्टार खिलाडी वापस आया टीम में, जल्द पहुंचेंगे यूएई

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल पिछले कुछ समय से चोट के कारण आराम कर रहे हैं। गिल चोट लगने के कारण इंग्लैंड का दौरा बीच में ही छोड़कर वापस भारत आ गए थे इसके बाद उन्होंने अपना इलाज करवाया और अब वे पूरी तरह से फिट हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि शुभ्मन गिल आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं और चोट से उबरने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 बीच में ही रोकना पड़ा था क्योंकि कुछ टीमों के खिलाड़ी कोरोनावायरस पाए गए थे इसके बाद सीजन को बीच में ही रोक दिया। अभी सीजन वापस खेला जाएगा और बाकी बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे।

19 सितंबर से खेला जाएगा आईपीएल

आई पी एल 2021 के बीच में रोके जाने के बाद में अब बाकी बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे। आईपीएल का फिर से आगाज 19 सितंबर से होगा और फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। आईपीएल सबसे अधिक दिखाई जाने वाली क्रिकेट लीग है। गौरतलब है कि आईपीएल को मई में कोरोना के चलते हैं बीच में ही रोक दिया गया था और 29 मुकाबले खेले जा चुके थे बाकी के बचे हुए मुकाबले अब 19 सितंबर से खेले जाएंगे।

गिल ने छोड़ दिया था इंग्लैंड दौरा

शुभमन गिल ने चोट के चलते इंग्लैंड दौरे को बीच में ही छोड़ दिया था इसके बाद उनकी जगह है बीसीसीआई ने पृथ्वी शा और सूर्य कुमार को इंग्लैंड भेजा। शुभम्न गिल की जगह केएल राहुल ने अपनी टीम के लिए ओपन करते हुए शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत भी दिलाई। शुभ मंगल के पिंडली में चोट लगी थी जिसके बाद भारत की टीम को झटका लगा था लेकिन अब गिल आईपीएल के लिए तैयार हो चुके हैं और हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।