केएल राहुल और बेटी के रिलेशनशिप पर खुलकर बोले अभिनेता सुनील शेट्टी

हाल ही में केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के बीच रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों काफी दिन से रिलेशनशिप में है और अपने रिलेशनशिप को काफी इंजॉय भी कर रहे हैं। यह अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं

हाल ही में आथिया शेट्टी मैं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थी उन तस्वीरों में उन्होंने बताया कि वह हाल ही में इंग्लैंड में है। आपकी जानकारी के लिए बता देगी इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए केएल राहुल भी इन दिनों इंग्लैंड में ही है।

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि केएल राहुल ने जो डाक्यूमेंट्स बीसीसीआई को दिए हैं उनमें उन्होंने आथिया शेट्टी को अपनी पार्टनर बताया है। हाल ही में सुनील शेट्टी का एक इंटरव्यू लिया गया था उसमें उन्होंने इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपकी बेटी केएल राहुल को कंपनी देने के लिए इंग्लैंड गई है।

इसके बाद सुनील शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा कि यह सब रिपोर्ट्स है इसके बारे में मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहूंगा और ना ही इन सब के बारे में मेरे पास कहने के लिए कुछ है।

सुनील शेट्टी ने इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने ना तो अपनी बेटी का इंग्लैंड में होने के ऊपर कुछ कहा ना ही इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में कुछ कहा। लेकिन केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने में काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं।

बात करें आथिया शेट्टी की फिल्मी कैरियर की तो वह हाल ही में रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थी। उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो वह आने वाली फिल्म होम सोलो में लीड रोल में नजर आने वाली है।