केएल राहुल भिड़े अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर से, लाइव मैच में इस बात को लेकर हुई झड़प

भारतीय टीम के केएल राहुल जैसे धाकड़ बल्लेबाज को तो आप बखूबी जानते होगे। दोस्तो फिलहाल केएल राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में विराट की जगह कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। और इस दौरान उन्होंने अपनी कप्तानी का खूब जोर दिखाया। बता दे, की दूसरे मैच के दूसरे दिन में हमे टीम के कप्तान केएल राहुल के खतरनाक रूप को देखने को मौका मिला।

दरअसल आपको बता दे, की मैच के दूसरे दिन हमे भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर के बीच मैदान में ही जबरदस्त कहा सुनी देखने मिली। बता दे, की जब भारत की पारी में दूसरे दिन केएल राहुल 7वे ओवर में मात्र 8 रन बनाकर आउट हुए थे, तब दक्षिण अफ्रीका कप्तान डीन एल्गर ने उनके ऊपर कुछ कमेंट किया, जो की केएल राहुल को रास नहीं आया। और फिर केएल राहुल ने रुककर डीन एल्गर के इस कॉमेंट का अच्छे से जवाब दिया।

और इसी दौरान हमे दोनो कप्तानों के बीच बहस देखने मिली। दरअसल दोस्तो जब दूसरी दिन की पारी में 7वे ओवर में मार्को की गेंद पर केएल राहुल 8 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन जा रहे थे तभी दूसरी स्लिप में एडेन मार्क्रम ने कैच पकड़ लिया। और फिर केएल राहुल इसी के साथ तीसरे अंपायर द्वारा आउट करार दिए जाने पर दक्षिणी अफ्रीका के खिलाड़ियों के साथ कहा सुनी भी हुई।

हालाकि मैदान में खड़े अंपायरों द्वारा आउट किए जाने पर राहुल को विश्वाश नही हुआ। क्योंकि रिप्ले में देखने पर ऐसा लगा की गेंद मार्क्रम के हथेलियों के बीच में है। लेकिन अंपायर ने आउट कर दिया। और फिर इसी बीच अंपायर के आउट होने के बाद ही दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर और भारत के कप्तान केएल राहुल के बीच जोरदार बहसबाजी शुरू हो गई। और फिर केएल राहुल को मायूस होकर मैदान से सिर हिलाते हुए पवेलियन जाने लगे।

और दोस्तो यही नहीं बल्कि एक ऐसी ही घटना दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के दौरान भी देखने को मिली थी। जब रैसी वैन डर डुसेन् को अंपायर द्वारा आउट किया गया था। लेकिन जब राहुल को आउट करार दिया तब मैदान के बीच हमे काफी झगड़ा देखने मिला।

बता दे, की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फिलहाल भारत के पास 58 रन है। और स्टंप्स तक दूसरी पारी में भारत अभी 2 विकेट गवाकर 85 रनो तक पहुंच गई है। और फिलहाल चेतेश्वर पुजारा 35 रन और अर्जिक्य रहाणे 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। जहां पहले मयंक अग्रवाल ने 23 और केएल राहुल ने मात्र 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे।