देखिये इतनी संपत्ति के मालिक है केएल राहुल !

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल भारतीय टीम का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं। केएल राहुल दाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज हैं जिन्होंने भारत के लिए काफी बेहतरीन पारियां खेली हैं और काफी मैचों में भारत को जीत दर्ज करवाई है।

केएल राहुल रणजी में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत है 2014 में की थी। आपको बता दें कि केएल राहुल है पहले भारतीय हैं जिन्होंने वनडे में डेब्यू मैच में शतक लगाया है आज आपको केएल राहुल की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं कि वह कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

केएल राहुल का कैरियर रहा है शानदार

भारतीय ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने अब तक काफी अच्छा क्रिकेट खेला है और फिलहाल अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज राहुल ने 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक भारत के लिए 38 वनडे 40 t20 इंटरनेशनल और 38 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।राहुल ने अभी तक बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।

लेकिन अपने अब तक के करियर में काफी बड़े कारनामे कर चुके हैं और वनडे में 1509 रन तथा t20 में 1557 रन और टेस्ट में 2245 रन बना चुके हैं। राहुल इसके अलावा आईपीएल में भी काफी शानदार प्रदर्शन करते हैं। हाल ही में राहुल आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं और उन्होंने अब तक आईपीएल में कुल 88 मैच खेले हैं जिनमें 2978 रन बनाए हैं।

केएल राहुल हैं कितनी संपत्ति के मालिक

भारतीय ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल मुख्य रूप से क्रिकेट से पैसे कमाते हैं इसके अलावा उनकी ब्रांड वैल्यू भी काफी है। राहुल की कुल संपत्ति लगभग 62 करोड रुपए है। राहुल एडवर्टाइजमेंट और ब्रांड एंबेसडर भी हैं जिनसे उन्हें काफी कमाई होती है।

राहुल कर्नाटक के बेंगलुरु में एक शानदार लग्जरी घर में रहते हैं। राहुल को कार कलेक्शन ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन उनके पास में कुछ शानदार कार हैं जिनमें मर्सिडीज़ एएमजी C43 शामिल है।