केएल राहुल अब नही खेलेंगे पंजाब किंग्स के लिए, खुद को करेंगे नीलामी में शामिल !

आईपीएल 2021 टीम किंग्स इलेवन पंजाब जिसने अभी तक सारे ही टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। और इसके कप्तान केएल राहुल जो बहुत ही अच्छे बल्लेबाज खिलाड़ी है। उन्होंने भी अपनी टीम को बहुत अच्छे से संभाला है। लेकिन हमे सुनने में आ रहा है।

की केएल राहुल जो की बेहतरीन बल्लेबाज खिलाड़ी है। अगले सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब टीम में नहीं खेलेंगे। आपको बता दे, की आईपीएल 2021 के बाद केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में शामिल होगे। लेकिन अगले सीजन से आईपीएल में शामिल नही होगे।

रिपोर्ट के अनुसार माने तो केएल राहुल अगले सीजन से खुद को नीलामी में शामिल करेगे। हालाकि केएल राहुल ने अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अभी तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। केएल राहुल ने 13 मैचों में 626 रन बनाए। पिछले चार सालों में इन्होंने अपनी टीम के लिए 500 से ज्यादा रन बनाकर अपनी टीम को बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया।

लेकिन फिर भी वो अपनी टीम को खिताब दिलाने में नाकाम रहे। हो सकता है, यही वजह हो की अब वो आईपीएल 2021 में टीम को छोड़ रहे हो।लेकिन अब केएल राहुल खुद को नीलामी में शामिल करने के लिए पूरी तरह से मन बना चुके है। आपको बता दे , की केएल राहुल हमारी भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज खिलाड़ियों में से एक है।

जो की लगभग सारे ही मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते आए है। और केएल राहुल के पिछले रिकॉर्ड को देखा जाए, तो वे बहुत कम समय में बहुत अच्छा प्रदर्शन करके आगे बढ़ रहे है। केएल राहुल अगले सीजन से नीलामी में शामिल हो रहे है।

पिछले रिकॉर्ड के अनुसार इस नीलामी में उनकी बहुत बड़ी बोली लग सकती है।अब हमे देखना ये है, की केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में केसा प्रदर्शन करते है? और अगले सीजन में नीलामी में ये कितने आगे तक जायेगे?