इस खिलाडी ने छोड़ा पंजाब टीम का साथ, अगले साल नयी IPL टीम के लिए खेलेंगे !

केएल राहुल इस समय आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं । जब से उन्होंने पंजाब की टीम ज्वाइन किया है तब से हमने उनका एक अलग ही रूप देखा । उन्होंने इस साल भी अपना शानदार बल्लेबाज़ी फॉर्म को जारी रखते हुए रनों की झड़ी लगा दी ।

इस सीजन उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए 13 मैच में केएल राहुल ने 62.60 की औसत से 626 रन बनाए। वो इस सीजन भी अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वालों कि सूची में शीर्ष स्थान पर हैं । मगर केएल राहुल के इतने शानदार प्रदर्शन के बाद भी पंजाब किंग्स फिर एक बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकामयाब रही ।

आपको बता दे केएल राहुल पिछले 4 सीजन से पंजाब किंग्स के लिए बल्लेबाजी में अच्छे करते आए हुए हैं मगर उन्हें मयंक अग्रवाल के अलावा किसी भी बल्लेबाज का उतना साथ नहीं मिला जिसका चलता उनकी टीम एक भी बार प्लेऑफ करने में सफल नहीं रही ।

इस बात से अब केएल राहुल काफ़ी नाराज़ लग रहे हैं और हो सकता है कि अगले साल मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ छोड़ दे और किसी नए टीम को ज्वाइन करें ।

Cricbuzz के रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल पंजाब किंग्स के टीम मैनेजमेंट से नाराज़ है और वो अगले साल एक नई टीम को ज्वाइन कर सकते हैं । अब देखने वाली बात होगी कि अगर केएल राहुल पंजाब किंग्स को छोड़ते है तो फिर कौन सी टीम उन्हें अपने टीम में जगह देती हैं ।