वीडियो : केएल राहुल के साथ हुई बड़ी ची’टिंग, नो बॉल पर OUT दिया था अंपायर ने !

दोस्तो पूरी दुनिया को आज के भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार था। और दोनो ही टीमों के फैंस अपनी अपनी पसंदीदा टीम के लिए दुआ कर रहे थे। जैसे ही कैच शुरू हुआ। टॉस जीतकर पाकिस्तान ने फील्डिंग करने का फैसला किया। तो वहीं इंडिया ने बैटिंग करते हुए। मैच की शुरुवात की।

बता दे, की पाकिस्तान का फील्डिंग करने का फैसला बहुत सही साबित हुआ। और भारतीय टीम की शुरुवात बिल्कुल भी खास नही थी। जहा। एक तरफ रोहित शर्मा जो की इंडिया टीम के ओपनर थे। बिना एक भी रन बनाए। 0 पे आउट हुए। तो वही दूसरी तरफ केएल राहुल भी मात्र 3 रन बनाकर अफरीदी की बोल पे आउट हुए।

दरअसल आपको बता दे, की राहुल के आउट होने पर खबरे उठ रही है। की राहुल को नो बॉल पर ही आउट दे दिया गया। जिस गेंद पर राहुल आउट हुए इस पर साफ साफ देखा जा सकता है। की राहुल नो बॉल पर खेले। और उन्हें आउट करार कर दिया। भारतीय टीम को राहुल से बहुत उम्मीदें थी। लेकिन अंपायर की ये गलती राहुल के फैंस भारतीय टीम और उसके खिलाड़ी सभी के लिए बहुत नाइंसाफी साबित हुई। अंपायर की इस गलती का असर भारतीय टीम पर बहुत भारी पड़ा है।

राहुल को नो बॉल पर आउट देने के लिए क्रिकेट फैंस बहुत ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे है। क्रिकेट फैंस अंपायर पर अपना पूरा गुस्सा निकाल रहे है। और सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। बात करे, अगर टीम इंडिया के बल्लेबाजी की, तो इस बार टीम इंडिया की बल्लेबाजी में कुछ खास दम नही था। और टीम इंडिया 20 ओवर में 7 विकेट गवाकर सिर्फ 151 रन ही बना पाई। और पाकिस्तान टीम के लिए 152 रन का लक्ष्य सामने रखा। टीम इंडिया की तरफ से जिसने सबसे शानदार बैटिंग करी।

वो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ही थे। जिन्होंने 49 गेंदों पर 57 रन बनाए। और आउट हुए। टीम को शुरुवात बेहद ही खराब हुई। टीम के ओपनर रोहित बिना रन बनाए। आउट हो गए। तो राहुल ने सिर्फ 3 रन बनाए। इसके अलावा सूर्य कुमार यादव ने सिर्फ 8 गेंदों में 11 रन बनाए। इसके बाद मैदान में आए। ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की बल्लेबाजी को संभालते हुए। 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए। तो वही जडेजा ने 13 गेंद पर 13 और हार्दिक ने 8 गेंद पर 11 रन बनाए। इस तरह से इंडिया टीम ने मात्र 151 रनो की पारी खेली।

भारत की प्लेइंग इलेवन टीम की बात करे, तो टीम में केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी शामिल है। और वहीं अगर पाकिस्तान को प्लेइंग इलेवन टीम के बारे में जाने, तो बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (डब्ल्यू), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी शामिल है।