वीडियो : KKR से मिली हार के बाद रोने लगे विराट कोहली-एबी डिविलियर्स, आंसू नहीं रोक पाए !

विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी कैमरे में रोते हुए नजर आए। साथ ही एबी डिविलियर्स भी भावुक हुए। दरअसल आपको बता दे, की कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी टीम आईपीएल की मजबूत टीम मानी जाती है। और आईपीएल 2021 के सारे मैचों में दूसरी टीमों को मात देते हुए, यहां तक पहुंची है।

अब ऐसे में अगर आरसीबी को हार का सामना करना पड़े। ये आरसीबी टीम के खिलाड़ी और साथ ही आरसीबी टीम के फैंस के लिए ये बात बहुत निराशाजनक है। केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबले में 4 विकेट से आरसीबी को हराते हुए। केकेआर अब आगे बढ़ेगी। और वही दूसरी तरफ आरसीबी जिसके कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीम के हारने से खुद को भावुक होने से नही रोक पा रहे।

आरसीबी के हार के बाद एक वीडियो में विराट कोहली अपनी आंसू पोंछते नजर आए। और वही एबी डिविलियर्स भी भावुक नजर आए। दोस्तों आरसीबी जेसी मजबूत टीम और वही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज खिलाड़ियों के लिए ये बात बहुत ही निराशाजनक है। दूसरी तरफ आरसीबी के फैंस भी इस हार से बहुत उदास है।

इस हार के बाद आरसीबी का फाइनल में जाने का सपना अधूरा रह गया। आपको बताते चले कि आरसीबी और केकेआर के बीच ये क्वालीफायर शारजाह के मैदान में खेला गया था। जहां आरसीबी को केकेआर के सामने हार का सामना करना पड़ा। दोस्तों यह बात काम नहीं है, की अभी आरसीबी ने सारी टीमों जबरदस्त टक्कर देते हुए, यहां तक पहुंची।

पिछले सारे मैचों में आरसीबी ने बहुत सी टीमों को पीछे छोड़ा है। लेकिन अफसोस केकेआर और आरसीबी के इस मुकाबले में आरसीबी टीम केकेआर को पीछे नहीं छोड़ पाई। और इसी हार के चलते विराट और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी रोते हुए दिखे। आपको बता दे, की विराट कोहली का यह सीजन आखिरी सीजन है। ये बात विराट कोहली ने खुद बोली है।

और साथ ही आखिरी मैच तक वो आरसीबी टीम का हिस्सा रहेंगे। दोस्तों आरसीबी टीम की कप्तानी को संभालते हुए, विराट ने 140 मैच खेले है। जिसमे 66 मैचों में उन्हें जीत मिली है। तो वही 70 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।