पाकिस्तान से शर्मनाक हार के बाद टीम पर भड़के विराट कोहली, इन लोगों को ठहराया हार का जिम्मेदार !

भारत और पाकिस्तान के महा मुकाबले में पाकिस्तान से हार मिलने के बाद जहां पूरा भारत शोक मना रहा है। तो वहीं भारत से पहली बात वर्ल्ड कप में जीतने की खुशी में पाकिस्तान जश्न मना रही है। भारत से टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। और ये निर्णय कही ना कही पाकिस्तान के लिए सही साबित हुआ। और भारत को हरा कर जीत की लिस्ट में अपना शामिल किया।

जहां भारत ने 20 ओवर में सिर्फ 151 रन बनाए। तो वही पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में ही लक्ष्य को पूरा कर दिया। और जीत हासिल की। इस हार से दुखी होकर कैप्टन विराट ने कुछ बयान दिए, विराट ने कहा, की हमने उन चीजों पर अमल नहीं किया। जो हमे करना चाहिए था। लेकिन श्रेय निश्चित रूप से उन्हे है। की उन्होंने आज हमे मात दी।

विराट ने आगे कहा, की जब आप शुरुवात के 3 विकेट जल्दी खो देते है। तब मैच में वापिस आना लगभग मुश्किल हो जाता है। खासकर तब जब आपको पता है, की ओस आ रही है। आगे विराट बोले, पाकिस्तान बल्ले से भी काफी पेशवर थे। पहले हाफ में लाइन को हिट करना बहुत मुश्किल था। जितना की पाकिस्तान की पारी में लग रहा था।

जब आप जानते है, की स्थिति बदल सकती है। तब आपको 10 20 रन अतिरिक्त चाहिए होते है। पाकिस्तान की अच्छी गेंदबाजी ने हमे ब्लॉक से हटने ही नहीं दिया। हम निश्चित रूप से ऐसी टीम नही है। जो पैनिक बटन दबाती है। ये इस टूर्नामेंट की शुरुवात है। अंत नहीं, इस मैच में भारत की ओर से गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कोई दम नहीं था।

पहले ही मुकाबले में भारतीय गेंदबाजी पूरी तरह से फेल गई। मिस्ट्री स्पिनर वरुण को 4 ओवर में 33 रन गवाए और एक भी विकेट नही ले पाए। जडेजा ने 4 ओवर में 28 रन दिए। भुवनेश्वर ने 3 के 25 रन दिए। तो वहीं मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन लुटा दिए। जसप्रीत ने भी 3 ओवर में 22 रन लुटाए।