रोहित शर्मा को बाहर करने का सवाल पूछने पर, पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़के विराट, कहा- तेरी औकात.. !

दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महा मुकाबले में जहां पूरे भारत देश को भारत से काफी उम्मीदें थे। तो वहीं पाकिस्तान ने कल भारत का इतने सालो पुराना रिकॉर्ड तोड दिया। बता दे, की टी20 वर्ल्ड कप में आज तक भारत कभी पाकिस्तान से नही हारा। लेकिन कल के इस महा मुकाबले में आखिरकार पाकिस्तान ने ये रिकॉर्ड तोड ही दिया। और भारत को 10 विकेट से पीछे छोड़ते हुए जीत अपने नाम की। जहां सभी को भारत से उम्मीद थे।

लेकिन भारत सभी की उम्मीदों के खरी नहीं उतर पाई। और पाकिस्तान से हार गई। बता दे, की विराट कोहली जैसे कप्तान की इस टीम को जीत के लिए आश्वस्त ही माना जा रहा था। लेकिन पाकिस्तान ने इस जीत को हार में बदलते हुए। 10 विकेटों से भारत को पीछे छोड़ा। बता दे, की विश्व कप के इतिहास में जीतने भी मैच हुए। आज तक भारत कभी पाकिस्तान से नही हारा।

लेकिन कल पहली बार भारत को पाकिस्तान के सामने हार का सामना करना पड़ा। बता दे, की मैच के बाद दुबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से कई तरह के सवाल पूछे। लेकिन विराट से एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछ लिया। की विराट ने उस रिपोर्टर की बोलती ही बंद करदी। बता दे, की यहां विराट से रिपोर्टर ने रोहित को ड्रॉप करके ईशान किशन को लेने पर सवाल उठाया।

जहां पहले तो विराट को हसी आई। और फिर उन्होंने रिपोर्टर का मुंह बंद कर दिया। रिपोर्टर ने विराट से सवाल पूछा, की ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नही किए जाने पर काफी बाते हो रही है। क्या आगे के मैचों में रोहित को ड्रॉप करके ईशान को जगह मिलेगी या नहीं। जिस पर जवाब देते हुए, विराट पहले तो हसी और फिर जवाब में उन्होंने कहा, की मैं उस टीम के साथ उतरा जो मेरी नजर में सबसे अच्छी थी। इस बारे में आप क्या सोचते है?

आप टी20 विश्व कप इंटरनेशनल से रोहित शर्मा को ड्रॉप करेगे। वो भी तब जब उन्होंने पिछले मैचों में हमारे लिए अविश्वनीय काम किया। अगर आपको विवाद चाहिए। तो मुझे पहले बता दिया करे, मैं उसके हिसाब से जवाब दूंगा। इस जवाब में विराट का गुस्सा और मजाक दोनो ही देखे जा सकते है। दोस्तो टी20 विश्व कप की शुरुवात कल से हुई। जिसमे भारत को पाकिस्तान के सामने हारना पड़ा। लेकिन अभी और भी मैच होगे। जिसमे पूरी भारत को भारतीय टीम के ऊपर विश्वास है।