वीडियो : मैच के दौरान विराट कोहली हो गए गुस्सा, रोहित शर्मा की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के

भारत और इंग्लैंड के के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है इस मैच में भारतीय टीम काफी कमजोर स्थिति में नजर आ रही है भारतीय टीम ने पहले दिन खराब प्रदर्शन किया और 78 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद इंग्लैंड की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए अपनी टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया।

अभी के समय में इंग्लैंड की टीम एक अच्छी खासी लेट लेकर मैच में स्ट्रांग पोजीशन में नजर आ रही है। मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद विराट कोहली रोहित शर्मा पर बहुत गुस्सा हो गए।

दरअसल भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और इंग्लैंड की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी जिसके बाद जसप्रीत बुमराह की एक गेंद पर रोहित शर्मा एक गलती कर बैठे भारतीय टीम के पास 1 विकेट लेने का अच्छा मौका था लेकिन यह मौका भारतीय टीम के हाथ से निकल गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड के ओपनर बैट्समैन हसीब हमीद के बल्ले से किनारा लेकर रोहित शर्मा के पास गई थी लेकिन उन्होंने कैच को छोड़ दिया।

जैसे ही रोहित शर्मा ने कैच छोड़ा विराट कोहली काफी गुस्सा हो गए विराट कोहली को उनकी है चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। फिल्म विराट कोहली रोहित शर्मा के पास ही खड़े थे रोहित ने इतना अच्छा मौका गवा दिया था जिसके बाद विराट कोहली काफी देर तक गुस्से में नजर आए।

कैच छूटने के बाद खास बात यह रही कि वह बोल रोहित शर्मा के हाथ से छूटकर बाउंड्री की तरफ चली गई और उसको चौका करार दे दिया गया जिसके बाद विराट कोहली को और भी अधिक गुस्सा आया और वह कहीं देर तक ग्राउंड पर गुस्से में ही नजर आए।