तो क्या विराट कोहली की कप्तानी समाप्त होने वाली है? जानिए एक पंडित की भविष्यवाणी

विराट कोहली भले ही दुनिया के सबसे बेहतर बल्लेबाज हो मगर उनकी कप्तानी पर दिन व दिन सवाल उठते रहते हैं। न्यूज़ीलैंड से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हारने के बाद से फिर एक बार कोहली की कप्तानी के उपर सवाल उठने लगे है। इसी बीच एक महान ज्योतिषी ने बताया है कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के नये कप्तान होंगे।

विराट कोहली का बतौर कप्तान श्रृंखलाओं में तो अच्छे रिकॉर्ड है लेकिन बड़े आईसीसी टूर्नामेंट में उनका रिकॉर्ड उतना अच्छा नहीं हैं। कप्तानी के आज 5 साल होने जा रहे है मगर इसी बीच विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने एक भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता हैं।

भारतीय कप्तान का मौजूदा फॉर्म भी खास नहीं हैं। जिसके कारण उनके उपर सवाल और उठ रहे हैं। आपको बता दूँ विराट कोहली के बल्ले से पिछले 2 साल में एक भी शतक नहीं लगे हैं। विराट कोहली का कप्तानी रिकॉर्ड आईपीएल में भी खास नहीं है। उन्होंने अभी तक 9 साल आरसीबी की कप्तानी की है जिसमें एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाए हैं।

ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के कप्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि जल्द ही रोहित शर्मा भारतीय टीम के नये कप्तान होंगे। आपको बता दूँ पिछले कई सालों से समय समय पर रोहित शर्मा को सीमित ओवरों का कप्तान बनाने की मांग चल रही हैं । विराट कोहली के कप्तानी में विपल होने के बाद लगता है अब जल्द ही रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौपी जा सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pandit Jagannath Guruji (@panditjagannathguruji)

 

ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी के बहुत ही कम भविष्यवाणी गलत होते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैरेंट्स बनने पर भविष्यवाणी की थी जो बाद में एक दम सही निकली। उन्होंने विराट कोहली की बेटी का जन्म से पहले ही बताया था कि विराट के घर एक प्यारी सी गुड़िया जन्म लेगी और ऐसा ही हुआ।