वीडियो : मोहम्मद सिराज के आक्रामक तेवर पर भड़के भारतीय कप्तान विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के बीच आज पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन का खेल चल रहे। आज इंग्लैंड की दूसरी पारी की 74वे ओवर के आखिरी गेंद में मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम करन पर आक्रमक तेवर दिखाने लगे जिससे देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी भटक उठे।

कोई भी टीम कर सकते हैं मैच अपने नाम

पहले 3 दिन के बाद जहाँ लग रहा था कि भारतीय टीम इस मैच को आराम से अपने नाम कर सकती हैं पर आज चौथे दिन के अभी तक के खेल के बाद देखकर लगता है कि यहाँ से भारतीय टीम के लिए जीत बिल्कुल भी आसान नहीं होना वाला। इंग्लैंड टीम ने उनके दूसरी पारी के अभी तक खेल में 264/6 रन बनाया हैं । इंग्लैंड के पास अभी 169 रनों की लीड है और उनके कप्तान जो रूट शतक लगाकर अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं। अगर यहाँ से इंग्लैंड और 80 रन बना लेती तो आखिरी दिन इस टेस्ट का रोमांच और बढ़ जाएगा।

जो रूट ने जड़ दिया फिर एक बार शतक

दिन के खेल के शुरू होने से पहले इंग्लैंड का स्कोर 25/0 था। चौथे दिन इंग्लैंड के तरफ से इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपने पहली पारी की फॉर्म को जारी रखते हुए एक शानदार शतक जड़ दिया । वह अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं।

अचानक से आक्रामक हुए सिराज के तेवर

मोहम्मद सिराज अपने इस पारी का अपना 24 वा ओवर डाल रहे थे । उन्होंने अपने छठे गेंद खत्म करने के बाद अचानक से बल्लेबाज सैम करन पर आक्रामक हो गए जिसे देख भारतीय कप्तान विराट कोहली भी भटक गए और उन्हें शांत रहने के लिए कहा।

आप भी देखें वीडियो :-